सहारनपुर: एडवोकेट मोहम्मद अली 1 रुपये में हिंसा के दंगाइयों की करेंगे पैरवी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1217482

सहारनपुर: एडवोकेट मोहम्मद अली 1 रुपये में हिंसा के दंगाइयों की करेंगे पैरवी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ऑल इण्डिया माइनोरिटी एडवोकेट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद अली अब उपद्रवियों की पैरवी के लिए उतर आए हैं. हिंसा के दंगाइयों की के लिए एलान किया है कि वह इन निर्दोषों के लिए अदालत में मात्र एक रूपये में पैरवी करेंगे.

सहारनपुर: एडवोकेट मोहम्मद अली 1 रुपये में हिंसा के दंगाइयों की करेंगे पैरवी

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ऑल इण्डिया माइनोरिटी एडवोकेट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद अली अब उपद्रवियों की पैरवी के लिए उतर आए हैं. हिंसा के दंगाइयों की के लिए एलान किया है कि वह इन निर्दोषों के लिए अदालत में मात्र एक रूपये में पैरवी करेंगे. उन्होंने कहा कि , 10 जून को सहारनपुर में हुए बवाल में पुलिस बेकसूरों को जेल भेज रही है. अपनी नाकामी छिपाने के लिए निर्दोषों को जेल भेज रही है. यदि पुलिस चाहती तो नमाजियों को बेरिकेटिंग कर मस्जिद के बाहर ही रोक सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

एक रुपये में करेंगे पैरवी 
एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद अली ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर प्रशासन ने भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया.
वह बोले कि उनकी ऑल इण्डिया माइनोरिटी एडवोकेट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि वह ऐसे बेकसूरों जिन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है. उनकी पैरवी मात्र एक रुपये में करेगी. वह बोले कि चाहे वो किसी भी धर्म का हो उसकी पैरवी एक रुपये में ही कि जाएगी. इसके लिए वकीलों का एक पेनल भी बनाया गया है.

गौरतलब है कि सहारनपुर में जुमे की नमाज के बाद जमकर पथराव और हिंसा हुई. इस मामले में पुलिस 54 लोगों को अभी तक गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने लगभग 200 आरेपियों की पहचान की है. पुलिस के मुताबिक जिस तरह नमाज के बाद हिंसा भड़की उससे तय है कि किसे ने इसकी साजिश जरूर की थी. 1000 से CCTV कैमरे छाने जा चुके हैं और पुलिस हर ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. कई मोबाइल फोन की भी तलाश की जा चुकी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news