Action on Liquor: बिहार सीमा पर पकड़ी गई थी हजारों लीटर अवैध शराब, चला 'बाबा का बुलडोजर'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1505464

Action on Liquor: बिहार सीमा पर पकड़ी गई थी हजारों लीटर अवैध शराब, चला 'बाबा का बुलडोजर'

Baba Ka Bulldozer: उत्तर प्रदेश और बिहार सीमा पर पकड़ी गई हजारो लीटर अवैध शराब पर बाबा का बुलडोजर चला. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Action on Liquor: बिहार सीमा पर पकड़ी गई थी हजारों लीटर अवैध शराब, चला 'बाबा का बुलडोजर'

चंदौली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Sarkar) माफिया के खिलाफ लगातार एक्शन कर रही है. बाबा का बुलडोजर (Baba Ka Bulldozer) लगातार गरज रहा है. ताजा मामला यूपी के चंदौली में सामने आया है. जहां उत्तर प्रदेश और बिहार सीमा पर पकड़ी गई हजारो लीटर अवैध शराब पर बाबा का बुलडोजर चला. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

 

विदेशी शराब पर चला योगी सरकार का बुलडोजर
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का बुलडोजर माफियाओं (Liquor Mafia) के घरों पर तो चल ही रहा है. दूसरी तरफ कोर्ट के आदेश पर बाबा का बुलडोजर अब पकड़े गए अवैध शराब पर भी चलता हुआ नजर आ रहा है. ये तस्वीर जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा मोड़ के पास नेशनल हाईवे दो की है. जहां हजारों लीटर पकड़े गए अवैध देशी विदेशी शराब पर बुलडोजर चलाकर उसको नष्ट किया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक जनपद चंदौली विनय कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि साल 2020-2021 के दौरान पकड़े गए 13423 लीटर देसी विदेशी शराब और बीयर को कोर्ट के आदेश पर नष्ट करने की कार्रवाई की गई. कोर्ट द्वारा गठित कमेटी, जिसमें चंदौली के एसपीओ, एसडीएम और सीओ सदर के साथ ही आबकारी विभाग की मौजूदगी में शराब को नष्ट किया गया.

मौके पर पुलिस बल रहा मौजूद 
आपको बता दें कि नेशनल हाईवे दो के सर्विस लेन पर पकड़े गए शराब के बोतल पाउच और कैन को पहले बिछाया गया. फिर क्या था, उसके ऊपर योगी सरकार का बुलडोजर चलाकर उसको नष्ट किया गया. शराब नष्ट करने की कार्रवाई देखने के लिए मौके पर आस-पास के लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा.

Trending news