सहारनपुर एसिड अटैक : प्रेमिका की सगाई होने से खफा सनकी आशिक ने मंगेतर पर फेंका तेजाब, प्रेम कहानी जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement

सहारनपुर एसिड अटैक : प्रेमिका की सगाई होने से खफा सनकी आशिक ने मंगेतर पर फेंका तेजाब, प्रेम कहानी जान उड़ जाएंगे होश

Saharanpur acid attack: 5 महीने पहले मंदिर में दर्शन करने गए युवक को एक युवती से हो गया था प्‍यार.

सहारनपुर एसिड अटैक : प्रेमिका की सगाई होने से खफा सनकी आशिक ने मंगेतर पर फेंका तेजाब,  प्रेम कहानी जान उड़ जाएंगे होश

नीना जैन/सहारनपुर: सहारनपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के मंगेतर पर तेजाब फेंक दिया. घटना में युवक गंभीर रूप से झुलस गया. पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की तलाश कर रही है.   

यह है पूरी घटना 
दरअसल, यह पूरी घटना 6 फरवरी की है. मुजफ्फरनगर के रहने वाले उदय उर्फ भोला की मुलाकात 5 महीने पूर्व एक लड़की से हुई थी. पहली मुलाकात में ही दोनों में प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों लगातार फोन पर बात करने लगे. हाल ही में युवती की सगाई सहारनपुर के सदर बाजार के मनोहरपुर गांव निवासी शुभम से हो गई थी. 

सगाई से नाराज हुआ प्रेमी 
सगाई से नाराज भोला अपने 6 दोस्‍तों के साथ मिलकर शुभम को रास्‍ते से हटाने की योजना बना डाली. इसके बाद बीती 6 फरवरी को भोला अपने 6 दोस्‍तों को लेकर देवबंद पहुंच गया. इसके बाद भोला ने फोनकर शुभम को मिलने के बहाने सहारनपुर मुजफ्फरनगर बॉर्डर स्थित गोपाली बस स्टैंड बुलाया.  

3 दिन से फोन कर बुला रहा था 
इसके बाद सभी आरोपितों ने मिलकर शुभम के ऊपर तेजाब उड़ेल दिया. पूरी घटना बस स्‍टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसमें शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया. शुभम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पूछताछ में शुभम के घर वालों ने बताया कि आरोपी शुभम को पिछले 3 दिन से फोन कर बुला रहे थे. घटना वाले दिन भी मना किया गया था. हालांकि शुभम मिलने चला गया. 

5 आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पुलिस ने 7 आरोपियों की पहचान की है. इसमें से 5 आरोपी उदय उर्फ भोला, बॉबी, साकिब, हरेंद्र और अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, 2 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया है. 

WATCH: जानें प्यार के इजहार के दिन प्रपोज डे की क्या है कहानी

Trending news