Raebareli Acid Attack: रायबरेली में एसिड से झुलसे 4 स्कूली छात्र, दो की हालत नाजुक
Advertisement

Raebareli Acid Attack: रायबरेली में एसिड से झुलसे 4 स्कूली छात्र, दो की हालत नाजुक

Raebareli Acid Attack : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एसिड अटैक यानी तेजाब हमले की भयावह घटना सामने आई है. इसमें घायल दो स्कूली छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है. 

Raebareli Acid Attack

रायबरेली/ सैय्यद हुसैन अख्तर : Raebareli Acid Attack : रायबरेली में प्राथमिक विद्यालय की एक बच्ची समेत चार छात्र एसिड से झुलस गए. इनमें से दो बच्चों की हालत गंभीर है. यह घटना सामने आते ही हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सभी छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला मिल एरिया थाना इलाके के हरदासपुर प्राथमिक विद्यालय का है. यहां स्कूल की छुट्टी होने पर सभी बच्चे एक साथ घर जाने के लिए निकले थे.  बताया जाता है कि उसी दौरान स्कूल के आगे मुख्य मार्ग पर स्थित सुनार की दुकान के सामने चार बच्चे दुकान से फेंके गए ज्वलनशील द्रव पदार्थ की चपेट में आ गए. हालांकि यह तेजाब जानबूझकर फेंका गया या गलती से ऐसा हुआ, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

बच्चों के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ पड़ने पर वह जलन से तड़पने लगे. बच्चों को आनन फानन ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया., जहां दो की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि आभूषण साफ करने के लिए गिलास में रखे एसिड को पानी संमझ कर सुनार के बेटे ने फेंका था. इसकी चपेट में सभी मासूम आ गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

 

Trending news