Hardoi में 1KM तक छात्र को घसीटने वाला कार चालक Arrest, चलेगा गैर इरादतन हत्या का मामला
Advertisement

Hardoi में 1KM तक छात्र को घसीटने वाला कार चालक Arrest, चलेगा गैर इरादतन हत्या का मामला

Hardoi News: हरदोई में एक किलोमीटर तक छात्र को खींचने वाले कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जानिए पूरा मामला...

Hardoi में 1KM तक छात्र को घसीटने वाला कार चालक Arrest, चलेगा गैर इरादतन हत्या का मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradseh) के हरदोई जिले में दिल्ली के कंझावाला जैसी घटना को अंजाम देने वाले कार चालक पर पुलिस ने एक्सीडेंट के साथ-साथ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस की जांच में घायल छात्र और आरोपी युवक का कोई कनेक्शन नहीं पाया गया है. जानकारी के मुताबिक कार चालक की लापरवाही से ये दुर्घटना हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल, घायल छात्र की हालत ठीक बताई जा रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

कार में फंसने के बाद तकरीबन एक किलोमीटर तक घींसटता रहा युवक
आपको बता दें कि हरदोई के शहर कोतवाली पुलिस की हिरासत में लिए गए युवक का नाम जितेंद्र शुक्ला है, जो शहर कोतवाली के मढिया गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इसे दिल्ली के कंझावाला जैसी घटना हरदोई में करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, पकड़े गए युवक पर शुक्रवार की शाम ट्यूशन पढ़ने जा रहे बालक केतन को सड़क दुर्घटना के बाद कार में फंसने के बाद तकरीबन एक किलोमीटर तक सड़क पर घसीटने के बाद, भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़ लिया था.

उसकी पिटाई की गई, साथ ही गाड़ी में भी तोड़फोड़ भी की थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से युवक को बचाया और हिरासत में लिया. वहीं, तहरीर मिलने के बाद आरोपी युवक पर एक्सीडेंट की धाराओं के अलावा गैर इरादतन हत्या का भी मामला दर्ज किया है. 

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

पुलिस अधीक्षक हरदोई ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक हरदोई राजेश द्विवेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घायल बालक और आरोपी का कोई कनेक्शन अभी तक नहीं पाया गया है. दुर्घटना में कार चालक की लापरवाही की बात सामने आई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में लापरवाह कार चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई करके उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है. वहीं, आरोपी कार चालक के मुताबिक दुर्घटना के बाद लोगों का शोर सुनकर उसने अपनी कार भगा दी थी, उसको इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके कार में कोई पीछे फंसा हुआ है.

Trending news