फरार सपा विधायक इरफान सोलंकी अब फर्जी आधार कार्ड को लेकर दर्ज केस, दो महिला नेता हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1463248

फरार सपा विधायक इरफान सोलंकी अब फर्जी आधार कार्ड को लेकर दर्ज केस, दो महिला नेता हिरासत में

Kanpur News : समाजवादी पार्टी के फरार विधायक इरफान सोलंकी पर जाजमऊ में एक महिला की झोपड़ी को जलाने का आरोप है.  इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी पर एक औऱ केस दर्ज हुआ है. 

Irfan Solanki : अखिलेश यादव के साथ सपा विधायक इरफान सोलंकी (फाइल फोटो)

Kanpur News : कानपुर/इरफान सोलंकी : समाजवादी पार्टी नेता इरफान सोलंकी (SP MLA Irfan Solanki) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इरफान पर फर्जी आधार कार्ड के जरिये हवाई यात्रा करने का मामला दर्ज किया गया है. कानपुर की जाजमऊ पुलिस (Kanpur Police) एक महिला के कच्चे मकान को जलाने औऱ उसे वहां से बेदखल करने के मामले में इरफान और उनके भाई की तलाश कर रही है. इरफान पर आईपीसी की धारा 420,467,468 और 120 सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ग्वालटोली थाने में नया मामला दर्ज किया गया है. इरफान पर इनक्रिप्टेड आधार कार्ड बनाने और छद्म नाम से यात्रा करने का आरोप लगा है. दरअसल, फरारी के बाद दिल्ली एयरपोर्ट और मुंबई एयरपोर्ट में इरफान का फुटेज मिला है. लेकिन इरफान सोलंकी अपने नाम से यात्रा नहीं कर रहे थे. इरफान सोलंकी पर असरफ नाम से यात्रा करने का आरोप लगा है.

पूर्व सपा विधायक महताब सोलंकी के बेटे इरफान सोलंकी के मामले में पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. इरफान को अदालत से भी अग्रिम जमानत के मामले झटका लगा है. 
सपा विधायक इरफान सोलंकी की फरारी को लेकर कानपुर पुलिस ने दो महिला सपा नेताओं को मंगलवार को हिरासत में लिया. इरफान की चचेरी बहन उज्मा सोलंकी को हिरासत में लिया गया. उनसे इरफान सोलंकी के ठहरने को लेकर पूछताछ की गई.

सपा नेत्री नूरी शौकत को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. मकान कब्जे को लेकर महिला की झोपड़ी जलाने के मामले मामला दर्ज होने के बाद से सपा विधायक इरफान सोलंकी फरार चल रहे हैं. उन्हें आखिरी बार लखनऊ विधानसभा के आसपास देखा गया था. 

जानकारी के मुताबिक, इरफान सोलंकी की लोकेशन हैदराबाद में पुलिस को मिली है. वहीं एक पूर्व पार्षद की बेटी पर उन्हें आश्रय देने का आरोप है. यह भी कहा जा रहा है कि इरफान के भाई रिजवान सोलंकी जल्द ही कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण कर सकते हैं.

 

Shraddha Murder Case: महापंचायत में महा हंगामा, महिला ने चप्पल से कर दी शख्स की पिटाई

 

Trending news