आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 अक्टूबर के बड़े समाचार
Advertisement

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 अक्टूबर के बड़े समाचार

  लखनऊ सीएम योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक 11 बजे लोकभवन में होगी. बैठक में कई अहम फैसलों पर  मुहर लग सकती है. बारिश की वजह से कई जिलों में स्कूल की छुट्टी कर दी गई है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 अक्टूबर के बड़े समाचार

उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 10 October 2022:  लखनऊ सीएम योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक 11 बजे लोकभवन में होगी. बैठक में कई अहम फैसलों पर  मुहर लग सकती है. बारिश की वजह से कई जिलों में स्कूल की छुट्टी कर दी गई है. लखनऊ दौरे पर  कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर.आशीष मिश्रा की जमानत अर्ज़ी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के अलावा प्लेसेस ऑफ़ वरशिप एक्ट पर सुनवाई समेत और भी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए Zee उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार के साथ...

लखनऊ-ज़िला प्रशासन की ओर से दिशा-निर्देश जारी
मूसलाधार बारिश को देखते हुए एडवाइजरी जारी हुई है. सभी लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी गई है.पुराने जर्जर मकानों से सावधान रहने के निर्देश हैं.अत्यंत आवश्यक काम होने पर ही घर से बाहर निकलने के निर्देश. भीड़-भाड़ व ट्रैफिक जाम वाले क्षेत्रों में जाने से बचने की सलाह खुले सीवर, बिजली के तार व खंभों से बचने की हिदायत दी गई है. जल भराव, पेड़ गिरने पर कंट्रोल रूम पर सूचित करने के भी निर्देश हैं.

अगले 24 घंटे रहेंगे भारी​
अगले 24 घंटे झांसी, जालौन, बांदा, हमीरपुर, कानपुर नगर, कानपुर देहात, उन्नाव, हरदोई, कन्नौज, औरैया, इटावा, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, एटा, आगरा, मथुरा, अलीगढ़, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, संभल, अमरोहा, हापुड़, गाजियाबाद और मेरठ में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

कई जिलों में स्कूल की छुट्टी
बारिश की वजह से कई जिलों में स्कूल की छुट्टी कर दी गई है. जलभराव,बाढ़ की स्थिति है. किसानों की फसल बहुत ज्यादा खराब हो गयी है.

वाराणसी दौरे पर रहेंगे सीएम योगी
सीएम योगी दो दिन के वाराणसी दौरे पर रहेंगे.मुख्यमंत्री सोमवार  शाम वाराणसी पहुंचेंगे. सीएम काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन पूजन भी करेंगे. मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह की अगवानी करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह को बलिया कार्यक्रम में जाना है.आज सीएम बलिया और चंदौली का भी दौरा करेंगे. सीएम अधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं.

लखनऊ दौरे पर  कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर 
लखनऊ  कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर का लखनऊ दौरा है. थरूर का 3 बजे कांग्रेस कार्यालय में आगमन होगा. जहां वह अस्मिता का संघर्ष का पुस्तक का विमोचन करेंगे.

आशीष मिश्रा की जमानत अर्ज़ी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 
सुप्रीम कोर्ट में कुछ अहम मामलों पर लखीमपुर मामले में सुनवाई होने वाली है.

प्लेसेस ऑफ़ वरशिप एक्ट पर सुनवाई
आज सुप्रीम कोर्ट में वक्फ एक्ट मामले में सुनवाई है. निचली अदालतों के बुनियादी ढांचे आधार में कमी पर सुनवाई है

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी का कार्यक्रम
10:15 बजे दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरण कार्यक्रम
(मा0 मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय सभागार)
10:55 बजे
सचिवालय आगमन
शासकीय कार्य
15:00-22:00 बजे-
शासकीय कार्य
(मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय, देहरादून)

 

10 October History: आज ही के दिन हुआ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा का जन्म, जानें 10 अक्तूबर का इतिहास

 

 

 

 

Trending news