Budaun: हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में दूल्हे सहित तीन की मौत, चार घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1414914

Budaun: हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में दूल्हे सहित तीन की मौत, चार घायल

बदायूं में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे की वजह तेज रफ्तार कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है.

Budaun: हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में दूल्हे सहित तीन की मौत, चार घायल

अमित अग्रवाल/बदायूं: जनपद में शुक्रवार देर शाम हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जनपद संभल के रजपुरा निवासी युवक अपने परिवार के साथ शादी के बाद पहली विदा कराने के लिए सहसवान कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर गोसू जा रहा थे. 

रफ्तार बनी हादसे की वजह
सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव मिचोना की मढिया पास पहुंचते ही तेज रफ्तार टीयूवी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. डिवाइडर पर चढ़ते ही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. गाड़ी पलटने से गाड़ी में सवार मां बेटी व बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहसवान में भर्ती कराया. जहां शानू की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतकों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यह भी पढ़ें: पति गंदे काम के लिए करता है मजबूर, पति की हरकतों से तंग महिला ने पुलिस को बताई आपबीती

कुछ दिन पहले ही थी शादी
मृतक सुहेल की शादी बीती 19 अक्टूबर को हुई थी. शादी के बाद शुक्रवार को पहली विदाई के लिए अपनी मां बहन ओर बहनोई के साथ अपनी ससुराल नसीरपुर आ रहा था. लेकिन काल के क्रूर हाथों ने उसे ससुराल की चौखट तक नहीं पहुंचने दिया और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए. सड़क हादसे में मरने वालों में तीनों एक ही परिवार से हैं. मृतकों में सुहेल पुत्र नत्थू खां (31) सुहेल की मां रिहाना, बहन शहनाज शामिल हैं. सड़क हादसे में शानू निवासी मुकेरा थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर व उनके दो छोटे-छोटे बच्चे माहिरा (3) सनिब (4) घायल हो गए जिसमें शानू की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर हालत देखते हुए सानू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

Trending news