Aligarh: 15 साल बच्चे ने किया सुसाइड, क्या पबजी बना मौत की वजह
Advertisement

Aligarh: 15 साल बच्चे ने किया सुसाइड, क्या पबजी बना मौत की वजह

Aligarh:अलीगढ़ में एक बच्चे ने उस वक्त खुद को मौत के गले लगा लिया जब उसके माता-पिता कहीं घर से बाहर गए हुए थे. सुसाइड के पीछे डिप्रेशन और ऑनलाइन गेम को बड़ी वजह बताया जा रहा है.

Aligarh: 15 साल बच्चे ने किया सुसाइड, क्या पबजी बना मौत की वजह

प्रमोद कुमार/अलीगढ: तालों की नगरी अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 15 साल के एक लड़ने ने खुद को मौत के घाट उतार लिया. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा अक्सर मोबाइल में पबजी गेम खेला करता था. उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है.  घटना महुआ खेड़ा थाना इलाके के ग्रीन पार्क अपार्टमेंट की है. सुसाइड नोट में बच्चे ने लिखा ''मम्मी डैडी आई एम सॉरी''. हादसे के बाद परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है. मृतक बच्चे के रिश्तेदार मुकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मम्मी पापा बाहर गए हुए थे, घर पर बच्चा अकेला था. मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते बच्चा टेंशन में आ गया और सुसाइड कर लिया है.

बताया जा रहा बच्चे ने जिस वक्त आत्महत्या की उस समय फ्लैट के चारों ओर से गेट बंद थे. पड़ोसी के गेट के माध्यम से अंदर जाकर देखा तो बच्चे ने पंखे पर लटककर सुसाइड कर लिया था. सुसाइड की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी. बताया जा रहा है बच्चा कई दिनों से डिप्रेशन में था. वह हमेशा गेम खेलता रहता था. कौन सा गेम खेलता था यह तो मोबाइल में देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा. सवाल ये है कि बच्चे ने मोबाइल में गेम खेलते-खेलते ऐसा क्या देखा कि उसे ऐसा कदम उठाना पड़ा. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें: Shahjahanpur: लव जिहाद पर हिंदू संगठन का गुस्सा, कहा : कार्रवाई नहीं हुई तो गंगाजल फिल्म जैसा एक्शन होगा

क्षेत्राधिकारी पुनीत कुमार द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ''महुआ खेड़ा थाना इलाके के ग्रीन पार्क अपार्टमेंट में 16 वर्षीय बच्चे ने सुसाइड कर लिया है, बच्चे की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है, मौके से एक लैपटॉप और मोबाइल मिला है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.''

WATCH: नहीं देखा होगा ऐसा चमत्कार ! कार के पहिये के नीचे आने के बाद भी बच्ची उठकर घर की तरफ दौड़ी

Trending news