अमरोहा में तैयार कर मुरादाबाद भेजा जा रहा था 12 हजार लीटर मिलावटी दूध, पुलिस ने टैंकर को किया जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1266325

अमरोहा में तैयार कर मुरादाबाद भेजा जा रहा था 12 हजार लीटर मिलावटी दूध, पुलिस ने टैंकर को किया जब्त

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अमरोहा जिले से मिलावटी दूध लेकर आ रहे टैंकर को जब्त कर लिया है, जिसमें 12 हजार लीटर मिलावटी दूध मिला है, जिसे अमरोहा के एक फैक्ट्री में तैयार किया गया है. सूचना पर पहुंची खाध विभाग की टीम ने दूध के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है. 

अमरोहा में तैयार कर मुरादाबाद भेजा जा रहा था 12 हजार लीटर मिलावटी दूध, पुलिस ने टैंकर को किया जब्त

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने मिलावटी दूध के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. मुरादाबाद पुलिस के सीओ हाईवे ने मुंडापांडे थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर एक टैंकर की धड़ पकड़ की है, जिसमें की लगभग 12 हजार लीटर मिलावटी दूध बरामद किया गया है. पुलिस ने इसकी सुचना खाध सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन को दी है, जहां मौके पर पहुंच खाध विभाग की टीम ने दूध के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके.

अमरोहा में तैयार हो रहा था मिलावटी दूध 
दरअसल मामला यूपी के मुरादाबाद का है, जहां बहराइच से अमरोहा जा रहे एक टैंकर की सूचना मुरादाबाद पुलिस को मिली थी, जिसमें कहा गया कि एक टैंकर जिसमें भारी मात्रा में मिलावटी दूध लेकर जाया जा रहा है. ये दूध अमरोहा के एक निजी दूध फैक्ट्री में लेकर जाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए सीओ हाईवे ने एक टीम बनाई जिसने मुगलपुरा थाना क्षेत्र में इस टैंकर को पकड़ लिया और चेकिंग कर उसमें मौजूद करीब 12 हजार लीटर मिलावटी दूध को अपने कब्जे में ले लिया.

राज्य महिला आयोग की सदस्य ने जिला अस्पताल में अचानक की छापेमारी, इलाज के नाम पर लिए जा रहे थे पैसे 

जांच के लिए भेजा गया सैंपल 
वहीं, इस मामले के संबंध में खाद विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सीओ हाईवे को सूचना मिली थी कि कोई टैंकर बहराइच से अमरोहा मिलावटी दूध लेकर जा रहा है, जिसकी सूचना पर सीओ हाईवे ने ये टैंकर पकड़ कर दूध को अपने कब्जे में ले लिया. हमको जानकारी दी गई. हमने जाकर सैंपल ले लिए है जो की जांच के लिए भेजे जा चुका है. जो भी रिपोर्ट होगी उसके हिसाब से कार्रवाई की जायेगी. 

WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!

 

Trending news