Lakhimpur khiri news: प्रेमी ने कर दी अश्लील फोटो वायरल, फिर युवती ने उठाया के खौफनाक कदम
Advertisement

Lakhimpur khiri news: प्रेमी ने कर दी अश्लील फोटो वायरल, फिर युवती ने उठाया के खौफनाक कदम

Lakhimpur khiri news: एक युवती के युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी. उसके प्रेमी ने युवती की अश्लील फोटो वायरल कर दी थी. इन सब परेशान होकर युवती आत्महत्या कर ली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.   

Lakhimpur khiri news

Lakhimpur khiri news: लखीमपुर खीरी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर एक युवती ने लोकलाज के डर से आत्महत्या कर ली है. यहां पर एक युवती के युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी. उसके प्रेमी ने युवती की अश्लील फोटो वायरल कर दी थी. युवती की अश्लील फोटो वायरल होने की वजह से युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. 

मामला खीरी थाना इलाके में पनगी खुर्दगांव का है. गांव की रहने वाली एक युवती ने लोक लाज के डर से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी. पहले तो आरोपी युवक ने प्रेम प्रसंग में युवती के अश्लील फोटो खींचे और जब युवती की शादी कहीं और तय हो गई. तो अश्लील फोटो उसके होने वाले पति को भेज दी.

इतना ही नहीं ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी मामले की जैसे ही जानकारी होती को हुई युवती अवसाद में चली गई. युवती ने लोक लाज के दर से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पूरे मामले में पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  घटना में परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े - सलीम शेरवानी ने दिया सपा राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा, स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद एक और झटका

Trending news