Bijnor News: हमारी संख्या बढ़ रही है… विवादित बयान देने पर सपा विधायक महबूब अली के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2453218

Bijnor News: हमारी संख्या बढ़ रही है… विवादित बयान देने पर सपा विधायक महबूब अली के खिलाफ केस दर्ज

Bijnor News: पूर्व मंत्री महबूब अली के भड़काऊ भाषण के मामले में पूर्व मंत्री अमरोहा के विधायक महबूब अली और कार्यक्रम आयोजक सपा जिला अध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के खिलाफ बिजनौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

Mehboob Ali

बिजनौर: पूर्व मंत्री महबूब अली के भड़काऊ भाषण का मामला तूल पकड़ने लगा है.  दरअसल, बिजनौर पुलिस ने पूर्व मंत्री अमरोहा के विधायक महबूब अली और कार्यक्रम आयोजक सपा जिला अध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. बिजनौर के निजी बैंकट हॉल में सपा के संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम में विधायक महबूब अली ने भड़काऊ भाषण दिया था.  

पूरा मामला क्या है?
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री महबूब अली ने बिजनौर में जनसंख्या को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसने तूल पकड़ लिया. महबूब अली ने अपने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश से अब बीजेपी की सरकार जाने वाली है, क्योंकि मुसलमानों की आबादी अब बढ़ रही है व बीजेपी के जाने का समय आ चुका है. महबूब अली ने इस बारे में कहा है कि अब समाजवादी का समय शुरू हो गया है उसकी सरकार आने का समय आ चुका है. 

'मुसलमानों की जनसंख्या लगातार बढ़ रही है'
बिजनौर सपा के कार्यक्रम को महबूब अली ने संबोधित करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश से अब बीजेपी की सरकार जाने वाली है, क्योंकि मुसलमान की आबादी प्रदेश में लगातार बढ़ रही है और इसीलिए अब बीजेपी के जाने का समय आ चुका है.

और पढ़ें- UP By Election 2024: 'पीडीए और परिवार', सपा ने यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर तय किए प्रत्याशी, लोकसभा चुनाव का फार्मूला दोहराएगा 

और पढ़ें- सीएम योगी आज फ‍िर हरियाणा में भरेंगे हुंकार, ताबड़तोड़ चार रैलियों से चुनावी प्रचार को देंगे धार 

Trending news