Amethi News: अमेठी के संजय गांधी अस्पताल का लाइसेंस रद्द, BJP सांसद ने खोला यूपी सरकार के खिलाफ मोर्चा
Advertisement

Amethi News: अमेठी के संजय गांधी अस्पताल का लाइसेंस रद्द, BJP सांसद ने खोला यूपी सरकार के खिलाफ मोर्चा

Amethi News: अमेठी के संजय गांधी अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का मामला सियासी तूल पकड़ता जा रहा है.  BJP के सांसद ने ही इस फैसले को लेकर यूपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Amethi Sanjay Gandhi Hospital

Amethi Sanjay Gandhi Hospital: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के संजय गांधी अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का मामला तूल पकड़ने लगा है. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ही इस मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा है. दरअसल, 14 सितंबर को एक विवाहिता को यहां ऑपरेशन से पहले एनेस्थीसिया दिया गया था. इसके बाद उसकी मौत हो गई थी. योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया था. इस मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन किया गया था.

समिति ने साफ तौर पर जानलेवा लापरवाही के लिए अस्पताल  प्रबंधन को दोषी माना था. समिति की सिफारिश पर अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का निर्णय किया गया. हालांकि पार्टी के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोले पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने इस कार्रवाई का विरोध किया है. वरुण गांधी ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को टैग करके ट्वीट किया है. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने भी यह मुद्दा उठाया था. बीजेपी सांसद ने वरुण गांधी ने उनके पिता के नाम पर बने इस अस्पताल के मुद्दे को जोरशोर से उठाया है. उन्होंने कहा कि बिना गहन जांच किए जिस तेजी से संजय गांधी अस्पताल का लाइसेंस रद्द किया गया है, वो उन सभी लोगों के साथ अन्याय है, जो प्राथमिक चिकित्सा सेवाओं के लिए इस अस्पताल पर निर्भर हैं. 

 

Trending news