Hardoi: अपनों से जंग में उलझी सपा, बैठक के दौरान नारे लगाने को लेकर जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प
Advertisement

Hardoi: अपनों से जंग में उलझी सपा, बैठक के दौरान नारे लगाने को लेकर जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प

Hardoi News: हरदोई सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार उषा वर्मा सपा दफ्तर पर मासिक बैठक में पहुंची थीं. लेकिन नारेबाजी को लेकर सपा जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. 

 

Hardoi: अपनों से जंग में उलझी सपा, बैठक के दौरान नारे लगाने को लेकर जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक के दौरान गुटबाजी नजर आई. नारे लगाने को लेकर सपा जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. समाजवादी पार्टी द्वारा हरदोई लोकसभा सीट के लिए घोषित पार्टी की प्रत्याशी उषा वर्मा उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार समाजवादी पार्टी दफ्तर पर मासिक बैठक में पहुंची थीं.

बैठक शुरू होने से पूर्व ही पार्टी के जिला अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपस में नारेबाजी को लेकर जोरदार झड़प हो गई. कुछ देर के हंगामे के बाद पुराने समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बीच बचाव करके मामले को किसी तरह शांत कराया। इसके बाद मासिक बैठक प्रारंभ हुई समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष के अनुसार उन्होंने इसे चुनाव को लेकर रिहर्सल बताया. 

आपस में झड़पबाजी की यह मामला समाजवादी पार्टी के हरदोई स्थित दफ्तर का है. जहां पर आज समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक आयोजित की गई थी. जिसमें पार्टी द्वारा हरदोई और मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र के घोषित प्रत्याशियों के अलावा कांग्रेस के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था. हरदोई लोकसभा क्षेत्र से घोषित प्रत्याशी उषा वर्मा बैठक में पहुंची उसके बाद कुछ कार्यकर्ता अखिलेश यादव के साथ राजपाल कश्यप और कुछ अन्य समाजवादी पार्टी के नेताओं के नारे लगाने लगे.

आरोप है कि इसी बात को लेकर समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष ने नारा लगा रहे कार्यकर्ताओं को केवल अखिलेश यादव के नारे लगाने को कहा. जब वह कार्यकर्ता नहीं माने तो उन्हें कार्यालय से चले जाने को कहा. इसी बात को लेकर कार्यकर्ताओं और जिला अध्यक्ष में झड़प होने लगी, नौबत हाथापाई तक आ गई. इसके बाद समाजवादी पार्टी के कुछ पुराने कार्यकर्ताओं ने बीच में पड़कर मामले को शांत कराया और उसके बाद मासिक बैठक प्रारंभ हुई.

इस मामले को लेकर सपा कार्यकर्ता के मुताबिक वह अखिलेश यादव और घोषित प्रत्याशी उषा वर्मा को लेकर नारे लगा रहे थे. जिसका समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने विरोध किया जबकि समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष के मुताबिक उन्होंने अखिलेश यादव के नारे लगाने की बात की थी. जिसको लेकर थोड़ी बहुत बातचीत हुई जिला अध्यक्ष ने बताया कि यह पार्टी का आपसी मामला है और यह चुनावी रिहर्सल का हिस्सा है. 

यह भी पढ़ें - मंच से PM मोदी की तारीफ में सपा चेयरमैन ने पढ़े कसीदे, फिर PM बनने की दीं शुभकामनाएं

यह भी पढ़ें -   आज अपने-परायों की पहचान हो गई, सपा खेमे में बगावत पर अखिलेश का छलका दर्द

 

 

Trending news