दलित किशोर की मौत को लेकर संभल में सीओ से भिड़ गए चंद्रशेखर रावण, समर्थकों ने किया हंगामा
Advertisement

दलित किशोर की मौत को लेकर संभल में सीओ से भिड़ गए चंद्रशेखर रावण, समर्थकों ने किया हंगामा

Sambhal News: रामपुर में दलित युवक की मौत के बाद रामपुर जा रहे आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर को पुलिस ने संभल में रोका. चंद्रशेखर उर्फ रावण की पुलिस से तीखी बहस भी हुई. रावण को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में रखा गया.

 

Bhim Army Chief Rawan

सुनील सिंह/संभल: दलित युवक की मौत के बाद यूपी के रामपुर जा रहे आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर (Samaj Party President Chandrashekhar) को पुलिस ने संभल में रोका. पुलिस ने चंद्रशेखर रावण को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में नजर बंद कर दिया. गेस्ट हाउस के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई. दलित नेता चंद्र शेखर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने संभल आए थे.  

बर्क के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए चंद्रशेखर 
बुधवार सुबह को समाजवादी पार्टी सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए चंद्रशेखर संभल पहुंचे थे. अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद चंद्रशेखर ने समर्थकों के साथ रामपुर का रुख किया तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. चंद्रशेखर के काफिले को पुलिस ने चौधरी सराय पर रोका. इस दौरान चंद्रशेखर सीओ असमोली संतोष कुमार सिंह पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि तुमने जिस तरह मेरी गाड़ी को ओवरटेक करके अचानक गाड़ी लगाई तो हादसा हो जाता और किसी की जान चली जाती. उन्होंने कहा कि इसका जिम्मेदार कौन होता है और ये कौन सा तरीका है.  

सरकार पर बोला हमला
संभल में भीम आर्मी चीफ ने जमकर योगी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने रामपुर में हुए दलित किशोर की हत्या का आरोप पुलिस पर लगाते हुए कहा कि अब तो अपराधियों की जरुरत नहीं है. क्योंकि पुलिस ही हत्या करने में जुटी है. योगी आदित्यनाथ को दलित हितैषी का ढोंग करने वाले मुख्यमंत्री बताते हुए उन्होंने रामपुर जाने की जिद ठानी है. चंद्रशेखर के तेवर देख सीओ सदर अनुज कुमार सिंह ने चंद्रशेखर को समझाकर शांत किया. फिर उनको लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन लेकर पहुंचे.  चंद्रशेखर को वहीं पर रोक कर रखा गया है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

UP Politics: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायकों को बीजेपी देगी तोहफा, मिलेगा लोकसभा टिकट

आजमगढ़ में होगा खेला! सपा में गुड्डू जमाली की एंट्री, अखिलेश ने दिलाई सदस्यता

 

Trending news