Kaushambi News : मौत को गले लगाने से 8 घंटे पहले फेसबुक पर लिखा अपना गम, कहा- "मेरी जिंदगी इसी ने खराब की', फिर लगा ली फांसी!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1723097

Kaushambi News : मौत को गले लगाने से 8 घंटे पहले फेसबुक पर लिखा अपना गम, कहा- "मेरी जिंदगी इसी ने खराब की', फिर लगा ली फांसी!

Suicide News : कौशांबी जिले में प्रेम में जान देने का मामला सामने आया है. एक 22 वर्षीय युवक की मौत की खबर ने सनसनी फैला दी. युवक का शव घर के कमरे से चुल्ले से लटकता पाया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Suicide News

अली मुक्ता / कौशांबी : कौशांबी जिले में एक 22 वर्षीय युवक की मौत की खबर सामने आई है. युवक का शव घर के कमरे से चुल्ले से लटकता हुआ मिला है. मामला आज यानी  शनिवार की सुबह का बताया जा रहा है. परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और युवक की मौत के पीछे उसकी प्रेमिका का धोखा देना बताया है. फिलहाल, परिजन मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस अफसर मौत के असल कारण को जानने के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. 

3 साल का रिलेशनशिप
मोहब्बतपुर पइसा के कैमा गांव के रहने वाले 22 वर्षीय राहुल यादव सिराथू के एक कालेज से बी फार्मा फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा की तैयारी कर रहा था. परिवार के लोगों के मुताबिक राहुल कोविड काल के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिराथू के आधीन कोविड ऑपरेटर (संविदा) पद पर नौकरी कर रहा था. इसी दौरान सीएचसी में काम कर रही एक एएनएम (महिला) से राहुल का प्रेम संबंध शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे के साथ करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में थे. 

राहुल ने फेसबुक पर लिखा अपना दर्द 
शनिवार यानी आज सुबह अचानक राहुल यादव का शव उसके घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. बेटे के शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक राहुल ने मरने से 8 घंटे पहले फेसबुक पर एक नोट लिखा, जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार प्रेमिका को बताया है. राहुल ने फेसबुक पर लिखा है कि मेरी लाइफ इसी ने खराब की है. मृतक युवक ने अपनी और प्रियंका की फोटो भी पोस्ट की है. 

मामले की गहराई से पड़ताल
एडिशनल एसपी समर बहादुर ने बताया, कलमा गांव में 22 वर्षीय एक युवक के शव को घर के कमरे से बरामद किया गया. युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. युवक के पास मिले सुसाइड नोट एवं मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है. प्रेम संबंधों की बात भी सामने आई है जिसकी गहराई से पड़ताल की जा रही है.

और पढ़ें- AIMPLB: आज अपने नये अध्यक्ष को चुनेगा ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, इंदौर में होने वाले इजलास में तय होगा नया चेहरा

और पढ़ें- Shonali Bose Birthday : जब फिल्म की शूटिंग के दौरान फफक कर रो पड़ी थीं प्रियंका चोपड़ा, इस डायरेक्टर से मांगी थी बार बार माफी

WATCH: ओडिशा रेल हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, घायलों के स्वास्थ्य की कामना की

Trending news