Fatehpur News : फतेहपुर में रूम के बाहर सोता रहा भाई, अंदर फंदे से प्रेमी संग लटकी मिली बहन, हत्या या आत्महत्या?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1724331

Fatehpur News : फतेहपुर में रूम के बाहर सोता रहा भाई, अंदर फंदे से प्रेमी संग लटकी मिली बहन, हत्या या आत्महत्या?

Fatehpur News : फतेहपुर में कॉम्पटीशन एग्जाम की तैयारी करने वाली एक छात्रा का शव उसी के प्रेमी के साथ बरामद किया गया. छात्रा और उसके प्रेमी के शव दुपट्टे से बने फंदे से लटका हुआ देखा गया. पुलिस खंगालने में लगी है कि यहा हत्या का मामला है या फिर आत्म हत्या का.

Fatehpur News

फतेहपुर : फतेहपुर में भाई के साथ रहकर कॉम्पटीशन एग्जाम की तैयारी कर रही छात्रा को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि छात्रा और उसके प्रेमी की रविवार सुबह बंद कमरे में फांसी के फंदे से लटका शव बरामद किया गया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं चर्चा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

पट्टा से लटकते हुए दोनों के शव 
बकेवर थाने के एक गांव कि रहने वाली 20 वर्षीय युवती जहानाबाद के कस्बे के चंदागली में अपने रिश्तेदार के मकान में रह रही थी और वहीं एसएससी की कोचिंग कर रही थी. वहीं युवती के साथ रह रहा उसका छोटा भाई कस्बे के एक इंटर कालेज में कक्षा नौ का छात्र है. युवती का 23 वर्षीय एक स्वजातीय युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि कल यानी शनिवार की रात युवक आया और छात्रा के साथ कमरे में ही रुक गया. छात्रा का भाई कमरे के बाहर बरामदे में सो रहा था और छात्रा व उसका प्रेमी दोनों कमरे के अंदर गए थे. इसके बाद अंदर से कमरे की कुंडी बंद कर पंखे के हुक में एक ही दुपट्टा से लटकते हुए दोनों के शव देखे गए. 

हत्या या आत्महत्या 
भाई की नींद खुली तो उसने कमरे के अंदर झांककर देखा तो उसकी आंखे फंटी की फंटी रह गईं. दोनों फंदे से लटकते हुए देखे गए. इसके बाद परिजनों को उसने मोबाइल फोन से सूचना दी. यूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने वहां पहुंच कर दोनों के मोबाइलों को कब्जे में लिया गया है. बताया जा रहा है कि युवक अक्सर छात्रा से मिलने के लिए आता था. रात में रुकने के बाद वापस चला जाता था और इसी तरह वह शनिवार को भी आया था. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुटी है कि यह हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का मामला है.

Trending news