Bhadohi News: भदोही से कांवड़ लेकर निकले यशस्वी जायसवाल के पिता, बेटे के शतक के बाद भगवान शिव से मांगी ये मुराद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1779710

Bhadohi News: भदोही से कांवड़ लेकर निकले यशस्वी जायसवाल के पिता, बेटे के शतक के बाद भगवान शिव से मांगी ये मुराद

Bhadohi News: यूपी के भदोही जिले के रहने वाले भारतिए प्लेयर यशस्वी जयसवाल ने अपने डेब्यू मैच में ही कमाल की बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कई नए रिकॉर्डस दर्ज कर लिए हैं. इससे उनके गृह जिले में खुशी की लहर है. 

 

Bhadohi News: भदोही से कांवड़ लेकर निकले यशस्वी जायसवाल के पिता, बेटे के शतक के बाद भगवान शिव से मांगी ये मुराद

रमेशचंद्र मौर्य/भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही के रहने वाले भारतिए क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने अपने डेब्यू मैच में ही धुआंधार बल्लेबाजी दिखाते हुए कई नए रिकॉर्डस अपने नाम किए हैं.  इसके चलते उनके परिवार व पूरे जिले में खुशी की लहर है. 

डेब्यू में रनों की बरसात 
BCCI की उम्मीदों पर खरे उतरे है स्टार युवा क्रिकेटेर यशस्वी जयसवाल. जायसवाल ने अपने डेब्यू मैच में ही वेस्टइंडीज का पसीना छुड़ा दिया. शानदार पारी खेलते हुए यशस्वी ने रनों की बरसात करते हुए शतकीय पारी खेली. उन्होनें 350 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 143 रन अब तक बना लिए है. इस पारी को खेलते हुए जयसवाल ने कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है. 

भदोही में खुशी की लहर 
यशस्वी जयसवाल के गृह जिले भदोही में इस वक्त खुशी की लहर है. शतकीय पारी देख लोगों के चेहरे पर खुशी आ गई है.  परिवार व लोगों का कहना है कि जल्द ही यशस्वी दोहरा शतक भी बना के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ देंगे.  

पिता ने की प्रार्थना
यशस्वी के पिता भूपेंद्र जयसवाल अपने बेटे की शानदार पारी से बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी यही चाहते हैं कि यशस्वी दोहरा शतक मारे. आपको बता दे  कि यशस्वी के पिता कांवड़ लेकर बैजनाथ धाम जा रहे हैं. यह बयान उन्होनें उस समय दिया, जब वह अपनी कावड़ यात्रा पर रवाना हो रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं हर वर्ष कांवड़ लेकर जाता हूं. भगवान भोलेनाथ से मेरी यही प्रार्थना है कि बेटा दोहरा शतक मारे. 

भारत ने शुरुआत में इंडीज को पछाड़ा 
वेस्टइंडीज के खिलाफ डोमिनिया में खेले जा रहे टेस्ट मैच में दूसरे दिन खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने पहली पारी में इंडीज को पीछे पछाड़ दिया. वेस्टइंडीज पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 150 के स्कोर में ऑलआउट हो गई. वहीं जवाब में भारत अब तक दो विकेट खोकर 312 रन बना चुकी है.   

WATCH: यूपी की ये महिला वैज्ञानिक कर रही हैं चंद्रयान 3 मिशन को लीड, Rocket Woman के नाम से हैं मशहूर

Trending news