Uttarakhand Bus Accident : उत्तराखंड के गंगोत्री हाईवे पर पलटी यात्रियों से भरी बस, सड़क हादसे में 7 की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1833317

Uttarakhand Bus Accident : उत्तराखंड के गंगोत्री हाईवे पर पलटी यात्रियों से भरी बस, सड़क हादसे में 7 की मौत, कई घायल

Uttarakhand Bus Accident : उत्तरकाशी गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के गंगनानी के पास करीब तीन बजे एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के अनुसार, बस में करीब 35 यात्री सवार थे. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ ने स्थानीय लोगों की मदद से 19 घायल यात्रियों का रेस्क्यू किया है.  

 

Uttarakhand Bus Accident

Uttarakhand Bus Accident : उत्तराखंड के गंगोत्री हाईवे पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगनानी के पास एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे के बाद बस खाई में गिर गई. इसमें करीब 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल हो गए. बताया गया कि हादसे के समय बस में 35 से ज्‍यादा यात्री सवार थे. दुर्घटनास्‍थल पर बचाव एवं राहत कार्य चल रहा है. 

करीब 3 बजे हुआ हादसा 
बताया गया कि बस संख्या (UK 07 8585) गंगोत्री से उत्‍तरकाशी की ओर जा रही थी. दोपहर करीब 3 बजे के आसपास जैसे ही बस गंगोत्री हाईवे पर गंगनानी (Gangnani) के पास पहुंची बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. सूचना जिला प्रशासन के अधिकारियों को दी गई. जिला आपदा प्रबंधन के मुताबिक, 19 लोगों को रेस्‍क्‍यू किया गया है. घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

fallback

एसडीआरएफ ने चलाया रेस्‍क्‍यू अभियान 
बताया गया कि बस में करीब 30-35 लोग सवार थे. 19 घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया गया है. हादसे में 7 यात्री की मौत की सूचना है. फिलहाल मौके पर उत्तरकाशी (Uttarkashi) के डीएम, एसपी, एसडीएम, एसडीआरएफ, एनडीआरफ, फायर सर्विस और 108 एंबुलेंस मौजूद हैं. रेस्क्यू अभियान जारी है.

Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत

Trending news