UP accident News: हादसों का बुधवार! आगरा में तेज रफ्तार कैंटर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, अलग-अलग हादसों में 5 की मौत, कई घायल
Advertisement

UP accident News: हादसों का बुधवार! आगरा में तेज रफ्तार कैंटर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, अलग-अलग हादसों में 5 की मौत, कई घायल

UP accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा, लखनऊ समेत कई जिलों में बुधवार को सड़क हादसों के मामले सामने आए हैं. इन सड़क हादसों में अबतक कुल पांच लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. 

सांकेतिक फोटो.

UP accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा, लखनऊ समेत कई जिलों में बुधवार को सड़क हादसों के मामले सामने आए हैं. इन सड़क हादसों में अबतक कुल पांच लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें नजदीकी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

लखनऊ में तेल टैंकर ने युवक को रौंदा
लखनऊ में एक तेल टैंकर ने युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के बेहटवा इलाके के टीएस मिश्रा हॉस्पिटल के पास ग्राम बेहटवा पेट्रोल पंप के पास की है. बाइक सवार युवक सौरभ रावत रात को काम से लौट रहा था, जिसकी सड़क हादसे में मृत्यु हो गई. करीब एक वर्ष पहले मृतक की शादी हुई थी.

कार-कंटेनर की टक्कर में एक की मौत
औरैया: कार एवं कंटेनर में जोरदार टक्कर में कार सवार युवक की मौके पर मौत हो गई. घटनास्थल पर सीओ सिटी एवं सदर कोतवाल मौजूद. दोनों वाहन आमने-सामने टकराए. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के जालौन ओवर ब्रिज का  है. मृतक अंकुर पोरवाल पुत्र अरविंद पोरवाल निवासी सत्तेस्वर - पोरवाल रेजिडेंशियल स्कूल का संचालक था. 

आगरा में तीन की मौत 
वहीं, यूपी के आगरा जिले में तेज रफ्तार कैंटर ने कई वाहनों को रौंद दिया. इसमें तीन की मौत हो गई जबकि कई घायल हुए हैं. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. हादसा नेशनल हाईवे-19 पर सिकंदारा इलाके के पास हुआ. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है. जबकि, घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कैंटर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि कैंटर चालक नशे की हालत में था. उसने कैंटर की स्पीड बहुत ज्यादा रखी थी. 

Trending news