Rashifal Today 27 May 2023: वृषभ, मीन, कन्या राशि के जातकों लिए आज दिन है अत्यंत शुभ, जानिए अन्य राशियों का आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1713080

Rashifal Today 27 May 2023: वृषभ, मीन, कन्या राशि के जातकों लिए आज दिन है अत्यंत शुभ, जानिए अन्य राशियों का आज का राशिफल

Rashifal in Hindi : कुछ राशियां ऐसी है जिन्हें मंदी के कारण आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जरूरी मुद्दों को लेकर अगर बातचीत की जाए तो समाधान भी निकाला जा सकता है. आइए जानते हैं किन राशियों के लिए आज का दिन शुभ होगा और किसके लिए चुनौतीपूर्ण.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Horoscope Today 27 May 2023: ज्योतिष के अनुसार आज यानी 27 मई 2023, शनिवार को कई राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. वहीं कई राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से ठीक नहीं रहने वाला है. कुछ राशि के जातकों के लिए विवाह के उत्तम प्रस्ताव आ सकते हैं. आइए जानते हैं विस्तार से आज का राशिफल. (Rashifal in Hindi)

मेष राशिफल (Aries)- आज का आपका दिन आर्थिक रूप से अच्छा रहेगा. रुका हुआ धन मिलने की पूरी संभावना है. परिवार के सदस्यों की आज आप जरूरतें पूरी कर पाएगें. रुका हुआ कोई काम आज आप पूरा कर पाएंगे. जीवनसाथी से कोई गलती होने पर बात न बढ़ाएं. कार्यक्षेत्र में आपको बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. 

वृषभ राशिफल (Taurus)- आज आपका दिन भागदौड़ भरा होगा. अपने कामों को आप पूरा तो कर पाएंगे लेकिन थकान बढ़ेंगी. मेहनत का फल आज आपको मिलेगा. किसी भी वाद विावद में फंसने से बचें नहीं तो समस्या हो सकती है. कोई कर्ज लिया है तो उसे जल्दी चुकाएं बाद में परिस्थितियां बिगड़ सकती हैं. आर्थिक लाभ हो सकता है. 

मिथुन राशिफल (Gemini)- आज आपका दिन शुभ होने वाला है. अगर आज आप प्रॉपर्टी में निवेश करने का मन बना रहे हैं तो इसका भविष्य में शुभ फल मिल सकते हैं. बच्चों के साथ समय बिताने से मन को शांति मिलेगी. दिमाग में किसी तरह का तनाव आने पर कही घूमने जा सकते हैं. कोई रुका हुआ काम आज पूरा होगा.

कर्क राशिफल (Cancer)- आज दिन आपके लिए समस्याओं भरा हो सकता है लेकिन सूझबूझ से आप हर समस्या को पार कर जाएंगे. तरक्की के अवसर मिलेंगे. परिवार का कोई सदस्य बीमार पड़ सकता है. अचानक पुराने मित्र से मिलना आपको खुशी दे सकती है. घर के किसी सदस्य का विवाह के लिए बात पक्की होने की संभावना है. 

सिंह राशिफल (Leo)- आज का दिन आपके लिए तरक्की के नये रास्ते लेकर आया है. पिताजी से आप आज अपने मन की बात कह सकते हैं. समस्या के समाधान के लिए आपको आज दिल से नहीं दिमाग से सोचना होगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन पढ़ाई पर फोकस करने वाला है, अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

कन्या राशिफल (Virgo)- आज का दिन तुलनात्मक रूप से बेहतर होने वाला है. अविवाहित जातकों के आज विवाह के प्रस्ताव आएंगे और बात पक्की होने की भी संभावना है. संपत्ति संबंधी चल रहे विवाद का आज अंत हो सकता है. नये काम को शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ होगा. धन उधार लेने से बचे. आगे चलकर परेशानी हो सकती है. 

तुला राशिफल (Libra) आज आपका दिन उलझनों भरा हो सकता है. अपने काम आधा न छोड़ें परेशानी बढ़ सकती है. बिजनेस पर आज फोकस करना आगे के लिए शुभ होगा. माता की सेहत का खास ख्याल रखें. जीवनसाथी से आज बहस करके घर से न निकले. मन की शांति के लिए मंदिर जाना शुभ होगा. आर्थिक स्थिति आज अच्छी होगी.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)- आज आपका रोजगार तलाश करने की क्रिया पर विराम लगेगा. बेहतर अवसर हाथ लगने पर उसे छोड़े नहीं. आप अपने मित्रों संग समय बिता सकते हैं. किसी समस्या का समाधान आप लंबे समय से खोज रहे हैं, आज आप खोजने में सफल रहेंगे. संपत्ति को लेकर अपनों से ही विवाद होने की संभावना है. 

धनु राशिफल (Sagittarius)- आज आपका दिन उत्तम फलदायक होने वाला है. किसी काम में हाथ लगाएंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी. धन उधार लेने का मन बना रहे हैं तो न लें, आग उधार चुकाना मुश्किल होगा. परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें, किसी बड़ी बीमारी के होने की संभावना हैं. 

मकर राशिफल (Capricorn) आज आपका दिन मिश्रित फलदायक होगा. पुराने कर्जा को आप काफी हद तक चुका पाएंगे. आज आपको अपने भाई बहनों से किसी बड़े मुद्दे पर सलाह लेनी पड़ सकती है. आपको कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से डांट पड़ सकती है. ससुराल पक्ष से आज किसी विवाद में न पड़ें, सम्मान में कमी हो सकती है. 

कुंभ राशिफल (Aquarius)- आज आपका दिन मिलाजुला रहने वाला होगा. मांगलिक कार्यक्रम में आज बुलाया जा सकता है है. आपको कई काम अपने हाथ में लिए हैं, आज उनको खत्म करने का सही समय है. विद्यार्थियों को आज मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा. किसी पुरानी गलती से आज आपको कुछ सीखने का मौका मिलेगा.

मीन राशिफल (Pisces)- आज आपका दिन बिजनेस के लिहाज से कमजोर रहने वाला है. मित्र की सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें. कोई पुराना लेनदेन आज भारी पड़ सकता है. शेयर मार्केट में अगर निवेश करना है तो आज का दिन शुभ होने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा. माता का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें.

और पढ़ें- Weather Update : तेज आधी के साथ झमाझम बारिश, नोएडा में घने बादलों की वजह से छाया अंधेरा

WATCH- हापुड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, ऑन डिमांड नेपाल और बिहार से मंगाई जा रही थीं लड़कियां

Trending news