Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सिरी पर बहन ने किया इमोशनल पोस्ट, रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर किया रोमांटिक वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1737212

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सिरी पर बहन ने किया इमोशनल पोस्ट, रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज तीन साल हो गए हैं. इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खास पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है.

Sushant Singh Rajput Death Anniversary

Sushant singh Rajput Death Anniversary: टीवी व बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए तीन साल हो गए. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनकी डेथ मिस्ट्री आज तक अनसुलझी है. उनका परिवार और फैंस सोशल मीडिया पर आज भी न्याय की मांग करते हैं. सुशांत की डेथ एनिवर्सिरी के मौके पर उनकी बहन कीर्ति ने उन्हें याद किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया. वहीं, एक्टर की मौत की जिम्मेदार ठहराई जाने वाली उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है.

बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे सुशांत 
इस पोस्ट में कीर्ति ने अपने बच्चों के साथ भाई सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं कि सुशांत दोनों बच्चों के साथ लेटकर पोज दे रहे हैं. सुशांत बच्चों के साथ फुल मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं. साथ ही एसएसआर की लिखावट और उनकी किताबों की लिस्ट शेयर की है. इस फोटो को देख फैंस काफी इमोशनल हो गए. 

कैप्शन देख फैंस हुए इमोशनल
श्वेता ने इस फोटो के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा," 'लव यू भाई, आपकी इंटेलिजेंस को सलाम. मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है, लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो…तुम मेरी सांसों की तरह अभिन्न हो गए हो." इसके बाद श्वेता ने लिखा है- "उसने कुछ किताबें रिकमेंड की थीं, वो आपके साथ साझा कर रही हूं. आइए उसे उसकी तरह ही जी लेते हैं. #सुशांत इज अलाइव." इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'विश्वास नहीं हो रहा तीन साल हो चुके हैं.' वहीं एक अन्य ने लिखा 'सुशांत अभी भी हमारे साथ हैं, बेस्ट एक्टर.'

रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर की वीडियो
रिया चक्रवर्ती ने भी एक्टर के साथ बिताए खास पल का एक वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है. रिया ने इस पोस्ट पर कोई कैप्शन नहीं दिया है. हालांकि, उन्होंने वीडियो में "Wish You Were Here" गाना लगाया है. 

14 जून, 2020 को हुई थी सुशांत की मौत
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट पर संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटके मिले थे. दिवंगत एक्टर के परिवार ने उनकी मौत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया था. हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था, लेकिन अब भी इस मामले पर जांच जारी है. सुशांत का केस सीबीआई को सौंपी जा चुकी है. 

कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा थे 
सुशांत ने 2013 में ‘काई पो चे’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. धोनी की बायोपिक ने सुशांत को एक नई पहचान दी थी. इसके अलावा ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों को भी फैंस ने काफी पसंद किया. आखिरी बार सुशांत फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नजर आए थे, जो उनके मरणोपरांत रिलीज हुई थी. 

weird motorcycle video: धड़ल्ले से फर्राटा भर रहा ये जुगाड़ वाहन, ब्रेक छोड़ सब लगता है, हॉर्न छोड़ सब बजता है

Trending news