राम नगरी अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, हनुमान गढ़ी और राम जन्मभूमि में दर्शन-पूजन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1832594

राम नगरी अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, हनुमान गढ़ी और राम जन्मभूमि में दर्शन-पूजन

सुपरस्टार रजनीकांत अभी अपनी फिल्म जेलर के प्रमोशन में लगे हुए है... अपनी फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर इस समय रजनीकांत देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैं...सुपरस्टार  भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए आज अयोध्या पहुंचे हैं.

राम नगरी अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, हनुमान गढ़ी और राम जन्मभूमि में दर्शन-पूजन

Lucknow: सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) फिल्म जेलर के प्रमोशन को लेकर लखनऊ (Lucknow)  में हैं.  शनिवार शाम को रजनीकांत ने यूपी के सीएम योगी (Cm Yogi) से मुलाकात की और उनके पैर छुए. सीएम हाउस में रजनीकांत का स्वागत योगी ने किया. शनिवार को ही रजनीकांत ने यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की. फिर दोपहर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ एक निजी मॉल में अपनी फिल्म जेलर देखी. रजनीकांत आज रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे. इसके साथ ही लखनऊ में सपा अखिलेश यादव से मुलाकात करने की खबर है.  

शानदार कमाई कर रही जेलर
आपको बता दें क‍ि हाल ही में रजनीकांत की फ‍िल्‍म जेलर (movie jailer) र‍िलीज हुई है. जो लोगों के बीच काफी पसंद की जा रही है. बता दें कि रजनीकांत ने नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित ‘जेलर’ से दमदार वापसी की है.  फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता हुआ है. पहले दिन से ही फिल्म बाक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. 72 साल के रजनीकांत की फिल्म जेलर मौजूदा समय अच्छी कमाई कर रही है. रजनीकांत की फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी.

मॉल में बड़ी संख्या में फैन
शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे लखनऊ के शहीद पथ स्थित प्लासियो मॉल (Palacio Mall) में रजनीकांत की फ़िल्म जेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी.  रजनीकांत की दीवानगी लोगों के सर इतना चढ़कर बोल रही थी प्लासियो मॉल में बड़ी संख्या में उनके फैन पहुंचे. मॉल के अंदर-बाहर फैन की भारी संख्या को देखते हुए भारी सुरक्षा की गई थी. प्लासियो मॉल में उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी कतार लग गईं. सुपर स्टार रजनीकांत की झलक पाने का फैंस इंतजार करते रहे. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रजनीकांत की फ़िल्म जेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे.

इनके साथ देखी फिल्म
शनिवार को लखनऊ में अभिनेता रजनीकांत ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की. इसके बाद डिप्टी सीएम के साथ फिल्म जेलर देखने गए.  सीएम के सलाहकार अवनीश अवस्थी पत्नी और लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Avasthi) के साथ फिल्म देखने पहुंचे. 

दर्शकों के प्यार और भगवान के आशीर्वाद- रजनीकांत
मीडिया से बातचीत के दौरान रजनीकांत ने कहा कि वह अपनी फिल्म जेलर दिखाने आए हैं.  उन्होंने कहा, 'जेलर की सफलता दर्शकों के प्यार और भगवान के आशीर्वाद है. उनके फैंस की दुआएं इस फिल्म को कामयाब बना रही है.  बताया जा रहा है कि फिल्म 'जेलर' में बाप-बेटे की कहानी है, जिसमें रजनीकांत मुथुवेल पांडियन एक रिटायर्ड जेलर की भूमिका में हैं.

इससे पहले भी लखनऊ आ चुके हैं रजनीकांत
इससे पहले साल 2021 में रजनीकांत लखनऊ आ चुके हैं. यहां उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी की थी.  रजनीकांत इससे पहले साल 2018 में भी लखनऊ अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे.

UP Gold Silver Price Today: गोल्ड की गिरावट थमी, आज हुआ और भी सस्ता, चांदी भी गिरी, जानें 24 कैरेट सोने का भाव

Chamar Yoga: क्या होता है चामर योग, जानें कैसे बनता है भाग्य को चमकाने वाला ये Yog? बनाता है राजा जैसी किस्मत

Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत

 

Trending news