संभल थप्पड़ कांड में 5वीं के छात्र के खिलाफ केस दर्ज, टीचर शाइस्ता के कहने पर क्लासमेट को जड़ा था चांटा
Advertisement

संभल थप्पड़ कांड में 5वीं के छात्र के खिलाफ केस दर्ज, टीचर शाइस्ता के कहने पर क्लासमेट को जड़ा था चांटा

Sambhal News: सेंट एंथनी स्कूल थप्पड़ कांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने हिंदू छात्र मानव को थप्पड़ मारने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के नाबालिग स्टूडेंट के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है. 

sambhal thappad kand

संभल/सुनील सिंह: संभल के सेंट एंथनी स्कूल थप्पड़ कांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने टीचर के कहने पर स्टूडेंट को थप्पड़ मारने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के नाबालिग छात्र के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. वहीं स्कूल की छवि खराब होने पर प्रबंधन ने आरोपी टीचर शाइस्ता को नौकरी से निकाल दिया है. इस मामले से पीड़ित छात्र और उसका परिवार सदमे में है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला असमोली थाना क्षेत्र के दुगावर गांव सेंट एंथोनी कॉन्वेंट स्कूल का है. यहां पढ़ने वाले कक्षा पांचवी के छात्र मानव त्यागी के पिता नितिन कुमार त्यागी ने पुलिस को तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने शिक्षिका शाइस्ता पर आरोप लगाया था कि बीते बुधवार को क्लास में उनका बेटा शिक्षिका के प्रश्नों का जबाव नहीं दे सका. इस पर शिक्षिका ने मानव की कक्षा के ही मुस्लिम स्टूडेंट से उसे थप्पड़ मारने को कहा. इस बात की जानकारी मानव ने अपने परिजनों को दी. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित स्टूडेंट के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर करते हुए शिक्षिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नाबालिग छात्र के खिलाफ इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा 
टीचर शाइस्ता को जेल भेजने के बाद छात्र को थप्पड़ मारने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के नाबालिग छात्र के खिलाफ भी धारा 153 ए और 323 के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है. पीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि कक्षा में प्रश्नों का जबाव न देने पर टीचर को खुद पनिशमेंट देनी चाहिए थी, लेकिन सहपाठी छात्र से थप्पड़ लगवाना पूरी तरह गलत है. 

प्रिंसिपल ने दी सफाई
सेंट एंथनी स्कूल की प्रिंसिपल सेमिना गेलेक्सी ने भी मीडिया को बयान देकर अपनी सफाई पेश की है. प्रिंसिपल ने कहा कि स्टूडेंट के पिता ने स्कूल प्रबंधन को मामले की कोई जानकारी नहीं दी थी. फिलहाल स्कूल प्रबंधन ने शाइस्ता को नौकरी से निकाल दिया है. उससे शपथ पत्र भी लिखवाया गया है, जिसमें शाइस्ता ने पूरे मामले की स्वीकार किया है. 

Agra Ramleela: आगरा में एक महीने पहले ही रामलीला का आगाज, 200 साल पुरानी रामलीला का मथुरा से भी है नाता

UP Police bharti 2023: यूपी पुलिस भर्ती में आयु सीमा में मिलेगी छूट! लाखों युवाओं को होगा फायदा 

Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल

Trending news