दूसरी शादी करने जा रहा था शख्‍स, पहली पत्‍नी ने दूल्‍हे को मंडप से हवालात पहुंचाया, जानें हैरान करने वाला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1782596

दूसरी शादी करने जा रहा था शख्‍स, पहली पत्‍नी ने दूल्‍हे को मंडप से हवालात पहुंचाया, जानें हैरान करने वाला मामला

Saharanpur News : मुजफ्फरनगर के गांव सांवली गांव की घटना, बिना बताए बारात लेकर पहुंच गया दूल्‍हे. पहली पत्‍नी को पता चला तो जमकर मचाई बवाल. पुलिस ने दूल्‍हे को हिरासत में लिया. तीन साल पहले हुई थी दोनों की शादी. 

Love Affair (फाइल फोटो)

नीना जैन/सहारनपुर : यूपी के मुजफ्फरनगर निवासी एक शख्‍स दूसरी शादी करने के लिए नागल क्षेत्र के गंगनौली गांव बारात लेकर पहुंच गया. पहली पत्‍नी को पता चला तो वह पुलिस लेकर बारात में पहुंच गई. पहली पत्‍नी और उसके घर वालों ने जमकर बवाल काटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिकायत लेकर कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मुजफ्फरनगर के गांव सांवली निवासी सलीम ने अपनी लड़की रुखसार की शादी 2 फरवरी 2020 में शहजाद पुत्र अजीज निवासी जेल गढ़ी निकट गांधी कॉलोनी थाना मंडी जनपद मुजफ्फरनगर के साथ की थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में लड़ाई शुरू हो गई. 

बिना बताए तय कर दी शादी 
कई बार समझौता होने के बाद भी दोनों में विवाद होता रहा. दोनों के विवाद का मामला कोर्ट तक पहुंच गया. मामला कोर्ट में विचारधीन है कि शहजाद तथा उसके परिजनों ने अपने शातिर दिमाग से नागल के गांव गंगनौली में मेहताब की लड़की से तय कर दी. 

16 जुलाई को होनी थी शादी 
लड़की पक्ष को पिछली शादी की कोई जानकारी नहीं दी और शादी की तिथि 16 जुलाई 23 तय कर दी गई थी. तय तिथि के अनुसार दुल्हा पक्ष बारात लेकर गांगनौली आया था. शादी की रस्मों की तैयारी चल रही थी कि उसी दौरान पहली पत्नी परिजन और पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गई. 

पुलिस ने दूल्‍हे को हिरासत में लिया 
दूल्हा शहजाद सहित उसके परिवार के लोगों को पुलिस को सौंप दिया. थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार ने बताया कि पहली पत्नी पक्ष की तहरीर तथा धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए गंगनौली निवासी उस्मान की तहरीर दी है. दूल्हे को हिरासत में लिया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

Watch: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की 'सीमा हैदर' पहुंची भारत, प्रेमी से मिली तो पता लगा बड़ा धोखा

Trending news