Rishabh Pant Video: आईपीएल में जोरदार वापसी को ऋषभ पंत तैयार, ये वीडियो देख गदगद हो जाएंगे फैंस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1997272

Rishabh Pant Video: आईपीएल में जोरदार वापसी को ऋषभ पंत तैयार, ये वीडियो देख गदगद हो जाएंगे फैंस

Rishabh Pant New Video:  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे देखकर क्रिकेट फैंस को उनकी वापसी उम्मीद बढ़ गई है. 

Rishabh Pant Video: आईपीएल में जोरदार वापसी को ऋषभ पंत तैयार, ये वीडियो देख गदगद हो जाएंगे फैंस

Rishabh Pant New Video:  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की मैदान पर वापसी का इंतजार क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. उनका एक नया वीडियो (Rishabh Pant New Video) सामने आया है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि आगामी आईपीएल सीजन में वह अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए न सिर्फ खेलते हुए दिख सकते हैं बल्कि कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''हर सेट के साथ बाउंस बैक कर रहा हूं.'' पंत के इस नए वीडियो को देखकर उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरभ गांगुली ने भी हाल में पंत की इस आईपीएल सीजन में वापसी और कप्तानी को लेकर संकेत दिए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

फैंस ने दीं प्रतिक्रियाएं 
पंत के इस वीडियो पर फैंस खुशी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा, ''शेर की आईपीएल में वापसी हो रही है.'' एक ने लिखा, उम्मीद करते हैं कि आपको आने वाले टी20 वर्ल्डकप में देख पाएंगे. एक ने कमेंट किया, ऋषभ भाई जल्द ठीक होकर मैदान पर वापसी कीजिए. 

गौरतलब है कि बीते साल 30 दिसंबर को उनका रोड एक्सीडेंट हुआ था. जिसमें उनको चोट आई थी. इसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई. हेल्थ के चलते वह क्रिकेट से लंबे समय से दूर हैं, रिकवरी के बाद वह मैदान पर वापसी करने में जुटे हुए हैं. ऐसे में उनका नया वीडियो क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर लेकर आया है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि पंत को वह आईपीएल के साथ आगामी टी20 वर्ल्डकप में भी देख पाएंगे. 

Trending news