मुकेश अंबानी ने कर्मचारी को 1500 करोड़ का मकान दिया गिफ्ट, जानें कौन है वो किस्मतवाला
Advertisement

मुकेश अंबानी ने कर्मचारी को 1500 करोड़ का मकान दिया गिफ्ट, जानें कौन है वो किस्मतवाला

Reliance News : मुकेश अंबानी के इस काम से यह साबित हो गया है कि वो केवल पैसों से ही नहीं बल्कि दिल से भी अमीर हैं. कॉलेज टाइम से मुकेश अंबानी के दोस्त और अब रिलायंस रिटेल के डायरेक्टर मनोज मोदी को मुकेश अंबानी ने 1500 करोड़ का घर गिफ्ट दिया है. जानें और क्या खास है इस घर में...

 

Mukesh Ambani and Manoj Modi

Mukesh Ambani Gift to Manoj Modi: रिलायंस इंडस्ट्री (Reliance Industries) के चेयरमैन और दुनिया के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का सिर्फ कारोबार और बैंक बैलेंस ही बड़ा नहीं है उनका दिल भी काफी बड़ा है. अंबानी परिवार के संस्कारों और जमीन से जुड़े होने की खबर आती रहती है. इस बार की खबर ने सबको चौंका दिया है. 

मुकेश अम्बानी ने अपने दोस्त मोदी को गिफ्ट किया करोड़ों का घर

दुनिया के सबसे प्रभवालशाली लोगों में से एक रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को कौन नहीं जानता. ये अरबपति बिजनेसमैन अक्सर अपने व्यावसायिक या निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इस बार भी उनकी दरियादिली की खबर ने लोगों का ध्यान खींचा है. जो भी सुन रहा है यही कह रहा है वाह! बॉस हो तो ऐसा. दरअसल मुकेश अंबानी ने अपने एक कर्मचारी को एक दो नहीं बल्कि पूरे 1500 करोड़ का आलिशान घर तोहफे में दिया है.

ये दोस्त हैं मुकेश अम्बानी का दायाँ हाथ कहे जाने वाले  मनोज मोदी (Manoj Modi). मनोज मोदी लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूरी बनाये रहते हैं. मनोज मोदी रिलायंस इंडस्ट्रीज के सबसे पुराने और सबसे भरोसेमंद और ईमानदार कर्मचारियों में से एक हैं. मनोज मोदी रिलायंस जिओ और रिटेल के डायरेक्टर हैं. मनोज मोदी साल 1980 से अंबानी के साथ है. इससे पहले दोनों क्लासमेट भी रह चुके हैं. उनका और अंबानी का रिश्ता केवल ऑफिस तक ही सीमित नहीं है. अम्बानी के घर में भी उनकी बहुत इज्जत है. उनके काम के प्रति आदर दिखाते हुए अंबानी परिवार ने उन्हें यह बेशकीमती उपहार दिया है.

जाने क्या है इस आलिशान मकान की खूबियां.
इस आलिशान प्रॉपर्टी का नाम वृंदावन रखा गया है. यह घर मुंबई में नेपियन सी रोड पर बना है. नेपियन सी रोड मुंबई का पॉश इलाका है. यह बिल्डिंग 1.7 लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली है. प्रीम‍ियम लोकेशनमें बने  22 मंजिल के इस घर का हर फ्लोर 8000 वर्ग फुट में फैला है . 7 फ्लोर केवल कार पार्किंग के लिए रिज़र्व रखे गए हैं. इतना ही नहीं इसमें लगा हुआ फर्नीचर भी बेहद ख़ास है जिसे इटली से मंगाया गया है. प्रॉपर्टी की कीमत 1500 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Trending news