आजम खान की जुबान फिर फिसली, चुनाव आयोग के खिलाफ किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल, केस दर्ज
topStories0hindi1468418

आजम खान की जुबान फिर फिसली, चुनाव आयोग के खिलाफ किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल, केस दर्ज

Azam Khan News: सपा नेता आजम खान पर एक और केस दर्ज हो गया है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने चुनाव आयोग को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल किया है. 

 

आजम खान की जुबान फिर फिसली, चुनाव आयोग के खिलाफ किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल, केस दर्ज

रामपुर: सपा नेता आजम खान ( FIR Logged againt Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जेल से छूटने के बाद भी उनपर एक के बाद एक मुकदमे दर्ज हो रहे हैं. बीते दिन जहां बच्चे को लेकर दिए गए बयान पर सपा नेता पर FIR दर्ज हुआ था. वहीं, आज उनके खिलाफ एक और केस दर्ज हो गया है. यह मुकदमा थाना कोतवाली में दर्ज हुआ है. दरअसल, आजम ने दो दिन पूर्व किला मैदान में अपशब्द का इस्तेमाल किया था. उन्होंने चुनावी प्रक्रिया को भांडगीरी बताया था. जिसके बाद अधिकारियों के आदेश पर निगरानी टीम ने इस वाकये की सीडी सौंपी है. 

जानकारी के मुताबिक, बीते एक दिसंबर को रामपुर में किला मैदान में सपा की रैली थी. इस रैली में अखिलेश यादव भी मौजूद थे. इस सभा में सुजेश कुमार सागर वहां चुनाव आयोग की ओर से बतौर निगरानी टीम इंचार्ज पहुंचे हुए थे. उन्‍होंने ही आजम के खिलाफ तहरीर दी है. सुजेश कुमार ने आरोप लगाया है कि आजम खान ने चुनाव आयोग को भांड और चुनाव प्रक्रिया को भांडगीरी कहा. इसके साथ ही बुर्कापोशों पर डंडे बरसाने वाले जिंदाबाद भी कहा.

यह भी पढ़ें- आजम खान पर केस दर्ज, सुनें जनसभा में बच्चे के जन्म को लेकर दिया था ये विवादित बयान

 

जनसभा में बच्चे के जन्म को लेकर दिए विवादित बयान पर भी केस दर्ज 
बता दें कि आजम खान के खिलाफ महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है. बच्चा पैदा करने वाले बयान पर सपा नेता आजम के खिलाफ रामपुर (Rampur) में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि उन्होंने एक जनसभा के दौरान महिलाओं को लेकर विवादित और अपमानजनक बातें कही थीं. प्रचार के दौरान उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा था कि मैं 4 बार सरकार में रहा हूं, अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है या नहीं. आजम के इसी भाषण का विरोध करते हुए महिलाओं ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़ें- आजम खान ने महिलाओं का किया अपमान!केस दर्ज,बच्चे के जन्म को लेकर दिया था विवादित बयान

पहले भी दिए हैं विवादित बयान
ऐसा पहली बार नहीं है जब आजम खान विवादित बयानों को लेकर चर्चा में हैं. पहले भी उन्होंने कई विवादित बयान दिए हैं.  उन्होंने जयाप्रदा पर विवादित टिप्पणी की थी. इसके अलावा उन्होंने स्व. मुलायम सिंह यादव को लेकर भी अपमानजनक बयान दिया था. आजम ने कहा था कि वो सफेद धोती के नीचे खाकी निक्कर पहनते हैं. इसके अलावा रामपुर डीएम, सेना पर और यहां तक कि भारत माता पर भी विवादित बयान दिया था. 

WATCH: आज ही के दिन 1984 में हुई थी भोपाल गैस त्रासदी, जानें आज का इतिहास

Trending news