Advertisement
photoDetails0hindi

Game over: टीम इंडिया के खिलाड़ी लेते हैं इंजेक्शन, स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने खोले कई राज

Gave Over:  ZEE NEWS ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के फेक इंजेक्शन से लेकर विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सौरव गांगुली तक पर बड़ा खुलासा किया है.

स्टिंग ऑपरेशन में बड़ा खुलासा

1/8
 स्टिंग ऑपरेशन में बड़ा खुलासा

Gave Over: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन  भारतीय क्रिकेट की कलई खोल कर रख दी है. 

खिलाड़ी करते हैं इंजेक्शन का तरीका इस्तेमाल

2/8
खिलाड़ी करते हैं इंजेक्शन का तरीका इस्तेमाल

Gave Over:  चेतन शर्मा के मुताबिक, टीम इंडिया में इस वक्त प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की ऐसी होड़ लगी है कि कोई खिलाड़ी एक भी मैच के लिए जगह नहीं छोड़ना चाहता फिर चाहे उसे भले ही अपनी छोटी चोटों को छिपाना पड़े और इसके लिए भले ही इंजेक्शन का तरीका इस्तेमाल करना पड़े.

 

पसंदीदा क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को करते हैं खुश

3/8
 पसंदीदा क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को करते हैं खुश

Gave Over: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे आपके पसंदीदा क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को किस तरह खुश करते हैं. जैसे ही किसी बड़े खिलाड़ी की जगह नए को मौका देना होता है, बड़े खिलाड़ी को आराम दे देते हैं.

 

स्टिंग ऑपरेशन भारतीय क्रिकेट की कलई खोल कर रख दी

4/8
स्टिंग ऑपरेशन  भारतीय क्रिकेट की कलई खोल कर रख दी

Gave Over: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन  भारतीय क्रिकेट की कलई खोल कर रख दी है. स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा हुआ है कि फिटनेस साबित करने के लिए खिलाड़ी इंजेक्शन भी लेते हैं.   

पहले ओवर में ही विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय बॉलर बने.

5/8
 पहले ओवर में ही विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय बॉलर बने.

Gave Over: चेतन शर्मा टेस्ट में पहले ओवर में ही विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय बॉलर बने. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तो वो 14 विकेट लेकर छा गए. 1986 में इंग्लैंड को 2-0 से टेस्ट सीरीज हराने वाली भारतीय टीम का भी वो हिस्सा थे. दो टेस्ट में 16 विकेट लेकर चेतन शर्मा ने तहलका मचा दिया. कपिल देव के साथ मीडियम पेसर के तौर पर उनकी जोड़ी खूब जमी.

 

6/8

Gave Over: चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में कबूला  कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को टीम से OUT करने के लिए आराम का बहाना बनाया जा रहा है. चेतन शर्मा ने जी मीडिया के कथित स्टिंग ऑपरेशन में विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिश्तों को भी लेकर दावा किया है. चेतन ने इसमें कहा कि इगो का टकराव है लेकिन एक-दूसरे से विवाद या मतभेद नहीं है.

 

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशपाल शर्मा के भतीजे हैं चेतन शर्मा

7/8
पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशपाल शर्मा के भतीजे हैं चेतन शर्मा

Gave Over: चेतन शर्मा ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री की. हरियाणा के पंचकुला में 2004 में क्रिकेट एकेडमी भी खोली. लेकिन 2009 में यह बंद हो गई. वो पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशपाल शर्मा के भतीजे हैं.

 

चेतन शर्मा ने खुफिया कैमरे पर किए कई खुलासे

8/8
 चेतन शर्मा ने खुफिया कैमरे पर किए कई खुलासे

Gave Over: दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड  BCCI की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ज़ी मीडिया के खुफिया कैमरे पर कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसके बाद सिर्फ BCCI ही नहीं क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था ICC तक हड़कंप मच गया है.