Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1964395
photoDetails0hindi

Best Sarees For Chhath Puja: छठ पूजा पर कांजीवरम से लेकर इन डिजाइनर साड़ी से खुद को दें अलग लुक, दिखेंगी खूबसूरत

Best Sarees For Chhath Puja: छठ पूजा पर आशीर्वाद के साथ ही खूबसूरती पाने के लिए अगर एक सुदर सी साड़ी पहन लें तो क्या कहने. लेटेस्ट साड़ी के कलेक्शन पर आइए एक नजर डालते हैं.

बनारसी सिल्क साड़ी

1/9
बनारसी सिल्क साड़ी

हैवी वर्क में साड़ी पहनना है तो बनारसी सिल्क साड़ी के ऑप्शन को चुन सकती हैं. सिल्क साड़ी वैसे भी फेस्टिवल लुक देती है. ऐसी साड़ी से आप रॉयल लुक भी पा सकती हैं. 

कई ऑप्शन

2/9
कई ऑप्शन

बनारसी सिल्क साड़ी में कई ऑप्शन मिल जाएंगे. जैसे- पटोला सिल्क, आर्ट वर्क सिल्क. अलग अलग फेब्रिक व पैटर्न में इसे स्टाइल करें. 2000 से 3000 रुपये में ये साड़ियां मिल जाएंगी.

अच्छे-अच्छे प्रिंट

3/9
अच्छे-अच्छे प्रिंट

कॉटन साड़ी में अच्छे-अच्छे प्रिंट आने लगे हैं.  छठ पूजा पर ऐसी साड़ी को भी स्टाइल करके सुंदर दिख सकती हैं. कॉटन साड़ी में बॉर्डर प्लेन वाला डिजाइन मिल जाएगा. 

कॉटन साड़ी

4/9
कॉटन साड़ी

कॉटन साड़ी पूजा के बाद भी पहन सकती हैं. ब्लाउज आप कॉन्ट्रास्ट पहनें तो अच्छा लुक आएगा. ऐसी साड़ी 1000 से 2000 रुपये में आसानी से मिल जाएगी.

बांधनी प्रिंट

5/9
बांधनी प्रिंट

बांधनी प्रिंट साड़ी को छठ पूजा में पहन सकती हैं. पूजा के लिए ऐसी साड़ी अच्छी लगती है. प्रिंट और जरी वर्क में ये मिल जाएगी. 

गोटा पट्टी

6/9
गोटा पट्टी

गोटा पट्टी वर्क वाली बांधनी साड़ी भी कैरी कर सकती है. इसमें ब्लाउज कॉन्ट्रास्ट में मिल जाएगा. ये केवल 1000 से 2000 रुपये में आपको मिल जाएगी.

शिफॉन, कांजीवरम सिल्क

7/9
शिफॉन, कांजीवरम सिल्क

फैंसी साड़ियों में आपके सामने शिफॉन, कांजीवरम सिल्क और तसर सिल्क जैसे ऑप्शन होंगे. 2 हजार से लेकर 20 हजार में कांजीवरम सिल्क नए ट्रेंड में मिल जाएगा.

ट्रेंडी

8/9
ट्रेंडी

बाजार में भी  ट्रेंडी साड़ियां हैं जैसे कि शिफॉन, चंदेरी सिल्क, सीमर शिफॉन, खादी सिल्क. 

लिलन

9/9
लिलन

इसके अलावा साड़ी के लिए बाजार में आपको लिलन, लक्ष्मीपति, जार्जेट, क्रेप में भी आपको कई ऑप्शन मिल जाएंगे.