स्‍वतंत्रता दिवस पर लखनऊ वालों को मिला तोहफा, सिनेमाघरों में फ्री में देख सकेंगे मूवी, यहां जानें पूरी डिटेल
Advertisement

स्‍वतंत्रता दिवस पर लखनऊ वालों को मिला तोहफा, सिनेमाघरों में फ्री में देख सकेंगे मूवी, यहां जानें पूरी डिटेल

Lucknow News : लखनऊ जिला प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस पर फ्री में मूवी दिखाने का फैसला किया है. सिनेमाघरों में 'पहले आओ पहले पाओ' की तर्ज पर फ‍िल्‍म का टिकट मिलेगा. इसको लेकर शहर के सभी सिनेमाघरों के मालिकों को आदेश जारी कर दिया गया है. 

फाइल फोटो

Lucknow News : यूपी में स्वतंत्रता दिवस को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. स्वतंत्रता दिवस पर लखनऊवासियों को खास तोहफा मिला है. लखनऊ जिला प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस पर फ्री में मूवी दिखाने का फैसला किया है. सिनेमाघरों में 'पहले आओ पहले पाओ' की तर्ज पर फ‍िल्‍म का टिकट मिलेगा. 

लखनऊ जिलाधिकारी का आदेश जारी 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम को लखनऊ जिलाधिकारी की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किया. इसके मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस पर लखनऊ के सिनेमाघरों में फ्री में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी. जो लोग पहले आएंगे उन्‍हें पहले टिकट मिलेगी. 

इन सिनेमाघरों में देख सकेंगे मूवी 
बता दें कि लखनऊवासी गोमती नगर के वेब सिनेमा, वन अवध सेंटर गोमती नगर, फन रिपब्लिक मॉल के सिनेपोलिस, पीवीआर सहारागंज मॉल, पीवीआर सिंगापुर मॉल, पीवीआर फिनिक्स, पीवीआर लुलु मॉल, आईनॉक्स रिवर साइड मॉल गोमती नगर, आईनॉक्स गार्डन गलेरिया मॉल तेलीबाग, आईनॉक्स उमराव निशातगंज, आईनॉक्स क्रॉउन चिनहट फैजाबाद रोड, आईनॉक्स एमराल्ड आशियाना, आईनॉक्स प्लासियो गोमती नगर विस्तार और मूवी मैक्स आलमबाग बस अड्डा स्थित सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म देख सकेंगे. 

कौन सी फ‍िल्‍में देख सकेंगे 
बताया गया कि इन सिनेमाघरों में हाल ही में आई फ‍िल्‍म 'आईबी-71'देख सकेंगे. इसके साथ ही 'भाग मिल्खा भाग' भी देख सकेंगे. यह फिल्में दोपहर 12 बजे से दिखाई जाएंगी. सीनियर सिटीजन के लिए 30 प्रतिशत सीट आरक्षित होंगी. वहीं, स्कूली बच्चों के लिए भी 30 फीसदी और जनसामान्य के लिए भी 30 फीसदी सीट आरक्षित होंगी. 

Watch: इस पुष्य नक्षत्र पर करें चांदी और पीपल के ये उपाय, धन और मान-सम्मान में होगी वृद्धि

Trending news