UP LIVE News: 'मन की बात' में बोले पीएम मोदी, सबके प्रयास से मिली चंद्रयान-3 में सफलता
Advertisement

UP LIVE News: 'मन की बात' में बोले पीएम मोदी, सबके प्रयास से मिली चंद्रयान-3 में सफलता

 उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 27 August 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम के 104वें एपिसोड को संबोधित किया. 'मन की बात' का 103वां संस्करण 30 जुलाई को प्रसारित हुआ था, जब पीएम मोदी ने पहली बार 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान का जिक्र किया था. उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

File photo
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 27 August 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

 

27 August 2023
18:40 PM

काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी विवाद से जुड़ी बड़ी ख़बर
सिविल वाद और एएसआई सर्वे को चुनौती देने वाली याचिका पर कल होगी सुनवाई. चीफ जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकर की कोर्ट में कल होगी मामले की सुनवाई.  25 जुलाई को जस्टिस प्रकाश पाडिया की सिंगल बेंच ने मामले में सुनवाई पूरी करते हुए फैसला सुरक्षित रखा था. इसके बाद 28 अगस्त को मामले में जस्टिस प्रकाश पाडिया की बेंच ने फैसले के लिए तारीख तय की थी, लेकिन अब चीफ जस्टिस कोर्ट मामले में फिर से सुनवाई करेगी. अप्रैल 2021 के वाराणसी कोर्ट के एएसआई सर्वे आदेश को याचिका में चुनौती दी गई है. वाराणसी कोर्ट ने अप्रैल 2021 में ज्ञानवापी परिसर का एएसआई सर्वे का आदेश पारित किया था. मस्जिद की इंतजामिया कमेटी ने सिविल वाद की पोषणीयता पर सवाल उठाते हुए दो अलग अलग याचिका दाखिल कर वाराणसी कोर्ट के फैसले को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी है.

18:36 PM
एसटीएफ ने लखनऊ से दबोचे 5 सॉल्वर
एसटीएफ ने लखनऊ से दबोचे 5 सॉल्वर. कनिष्ठ सहायक मुख्य परीक्षा दे रहे सॉल्वर गिरफ्तार. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कर रहा था परीक्षा का आयोजन. आगरा और लखनऊ के 78 केंद्रों में हो रही थी परीक्षा. जौनपुर का सॉल्वर शिवम गुप्ता जानकीपुरम स्थिति न्यू वे ग्रीन पब्लिक इंटर कॉलेज से गिरफ्तार. भदोही का सॉल्वर शिव नारायण मौर्य गोमतीनगर के महामना मालवीय विद्या मंदिर से गिरफ्तार. झारखंड का सॉल्वर धीरज कुमार शर्मा आशियाना के आदर्श पब्लिक इंटर कॉलेज से गिरफ्तार. गोरखपुर का सॉल्वर कमलेश निषाद कल्याणपुर स्थित त्रिनिटी अकैडमी से गिरफ्तार. कृष्णानगर लखनऊ निवासी अखिलेश सिंह गुडंबा स्थित परीक्षा केंद्र से गिरफ्तार.
16:58 PM

बांदा में कॉलेज परिसर में घुसकर शोहदों ने छात्रा को पीटा 

बांदा : कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में एक छात्रा को कॉलेज में घुसकर शोहदे और उसके दोस्तों ने पिटाई कर दी. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

 

16:27 PM
कल शाहजहांपुर जाएंगे सीएम योगी 
 
शाहजहांपुर : यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ कल शाहजहांपुर जाएंगे. यहां बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित करेंगे. शिवमंगल सिंह डिग्री कॉलेज में हेलीकॉप्टर उतरेगा. कलान तहसील का मिर्जापुर इलाका बाढ़ से प्रभावित है.
16:04 PM

कुशीनगर में दो लड़कियों ने नहर में लगाई छलांग 

कुशीनगर : कुशीनगर में दो लड़कियों ने नहर में छलांग लगा दी. दोनो लड़कियों का कपड़ा और दो जोड़ी चप्पल पुलिस को मिली है. सेवरही थाना क्षेत्र के बनरहा की घटना बताई जा रही है. 

15:47 PM
यूपी में तीन आईएएस का तबादला 
 
यूपी में तीन आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है. एन.रविंद्र को अलीगढ़ का कमिश्नर बनाया गया है. नवदीप रिणवा को मुख्य निर्वाचन अधिकारी यूपी बनाया गया है. वहीं, अजय कुमार शुक्ला को सचिव नगर विकास बनाया गया है.
13:59 PM

मुजफ्फरनगर में युवती की हत्या 

मुजफ्फरनगर में युवती की हत्या कर शव कट्टे में बंद कर नदी में फेंक दिया गया. आरोप है कि माता-पिता ने बेटी की हत्या की है. पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है. युवती के गर्भवती होने की भी आशंका है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. शाहपुर थाने के गोयल गांव का मामला.

12:56 PM

बहराइच में आतिशबाजी से भरे मकान में हुआ जबरदस्त विस्फोट

यूपी के बहराइच के थाना मोतीपुर के गायघाट इलाके में एक मकान में देर रात को अज्ञात कारणों से विस्फोट हो गया, जिससे मकान मलबे के ढेर में तब्दील हो गया. 

12:41 PM

चंदौली में परिवार के साथ फिल्म देखने गए टीटीई के घर पर चोरी

चंदौली में परिवार के साथ मूवी देखने गए टीटीई के घर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर करीब सात लाख के गहने पर हाथ साफ किया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

12:29 PM

वाराणसी से मुंबई के लिए एक और फ्लाइट शुरू 

वाराणसी से मुंबई के लिए एक और फ्लाइट शुरू की गई है. वाराणसी एयरपोर्ट से मुंबई और दिल्ली के एयर ट्रैफिक को देखते हुए मुंबई के लिए नई फ्लाइट 5 सितंबर से शुरू होगी. मुंबई की नई फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो चुकी है. 

12:09 PM

सांड से टकरा कर अमरोहा में होमगार्ड की मौत

अमरोहा के रहरा थाना क्षेत्र के सुरतिया गांव निवासी सतपाल सिंह होमगार्ड के पद पर तैनात थे. ड्यूटी से वापस लौटते समय उनकी बाइक सांड से टकरा गई. इलाज के दौरान मेरठ में उनकी मौत हो गई. 

12:01 PM

लखीमपुर खीरी में कंटेनर ने बस में मारी टक्कर

लखीमपुर खीरी में सवारियों से भरी बस में कंटेनर ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बस होटल में जा घुसी. बस में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई है. घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. मंझगई थाना इलाके का मामला.

11:37 AM

बांदा में बंदूकधारी ने ई रिक्शा चालक को पीटा

बांदा में एक बंदूकधारी ने सरेआम सड़क पर एक ई रिक्शा चालक को लात-घूसों से पीटा. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी मौके पर दिखाई दे रहा है, मगर उसने को कोई एक्शन नहीं लिया. मामला कोतवाली क्षेत्र के बंगालीपुरा मोहल्ले का है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

11:36 AM

नवगठित PPS एसोसिएशन का आज विशेष अधिवेशन 

लखनऊ: नवगठित PPS एसोसिएशन का आज विशेष अधिवेशन होगा. दोपहर 1 बजे 112 मुख्यालय में अधिवेशन होगा. अधिवेसन में सुरेश खन्ना, DGP विजय कुमार शामिल होंगे. मंत्री दयाशंकर सिंह भी अधिवेशन में शामिल होंगे. 

11:03 AM

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मांडवीया आज वाराणसी दौरे पर जाएंगे

वाराणसी: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मांडवीया आज वाराणसी दौरे पर जाएंगे. इस दौरान वे अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर में मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लेंगे. इसके बाद दोपहर में अधिकारियों साथ समीक्षा बैठक करेंगे. साथ ही निर्माणादीन परियोजनाओं की प्रगति के बारे में भी जानकारी लेंगे. 

10:42 AM

सहारनपर में अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली

सहारनपुर थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के मालीपुर रोड पेट्रोल पंप के पास अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़े युवक को गोली मारकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

10:17 AM

UP Live News: आगपा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी

ताजनगरी आगरा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी. मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. दो बदमाशों के पैर में गोली लगी उन्हें इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोप है कि भाजपा नेता को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी थी. पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से एक मोटर साईकिल, दो अवैध तमंचा, चार खोखा कारतूस बरामद हुए है. थाना हरीपर्वत क्षेत्र का पूरा मामला.

10:09 AM

UP LIVE News: कासगंज में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़

उत्तर प्रदेश के कासगंज में देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है. मामला थाना सोरों क्षेत्र का है.

10:05 AM

UP LIVE News: जौनपुर के जिलाधिकारी से शख्स ने लगाई गुहार

जौनपुर में जिलाधिकारी जन चौपाल लगाकर शिकायतों का निस्तारण कर रहे थे. ठीक उसी वक्त महिमापुर गांव के दशरथ सोनकर वहां पहुंचे और डीएम साहब को बताने लगे कि वे अभी जिंदा हैं. दशरथ सोनकर की बात सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया. डीएम ने दशरथ से पूरा मामला सुना. दशरथ ने बताया कि उन्हें कागजों में मृत दिखाकर उनकी जमीन का फर्जी रूप से बैनामा करा दिया गया है. अब वह अपने आप को जिंदा साबित करने के लिए तहसील और थाने का चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. दशरथ सोनकर की शिकायत पर डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. 

09:57 AM

UP LIVE News: पीएम मोदी करेंगे मन की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 27 अगस्त को अपने मन की बात प्रोग्राम के जरिए देशवासियों से बात करेंगे. पीएम मोदी के मन की बात का यह 104वां एपिसोड होगा.  इस कार्यक्रम को सुबह 11 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

 

09:53 AM

UP LIVE News: बोल्डरों की बरसात
बागेश्वर के कपकोट हरसिला मोटर मार्ग में देर शाम पहाड़ से बड़े बड़े बोल्डर सड़क पर आ गिरे. करीब आधा घंटे यहां पर पहाड़ी से लगातार बोल्डरों की बरसात होती रही. इससे यहां पर कई घंटे यातायात बाधित रहा. यात्री घंटों यहां पर फंसे रहे. बीआरो की जेसीबी मशीने लगातार बोल्डर साफ करती रही और पहाड़ी से बोल्डर गिरते रहे. काफ़ी मुश्किल के बाद NH को सुचारु किया गया, जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली.

09:50 AM
UP LIVE News:  लखनऊ:नवगठित PPS एसोसिएशन का विशेष अधिवेशन
 नवगठित PPS एसोसिएशन का विशेष अधिवेशन आज दोपहर 1 बजे 112 मुख्यालय में होगा. अधिवेशन  में सुरेश खन्ना, DGP विजय कुमार होंगे शामिल. मंत्री दयाशंकर सिंह भी अधिवेशन में होंगे शामिल.
09:45 AM
UP LIVE News:  युवा वोटरों तक पहुंचने की तैयारी
सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स के जरिए पार्टी अब प्रदेशभर के युवा वोटरों तक पहुंचने की तैयारी में है. सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स की मदद लेने की योजना पर काम शुरू कर दिया गया है.  इंस्ट्राग्राम पर रील्स बनाने वाले, ब्लॉगर्स या यू-ट्यूब चैनल चलाने वालों को भाजपा ने अपनी बात पहुंचाने के गुर सिखाए हैं.
09:39 AM
UP LIVE News: सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने, विपक्ष पर हमलावर रहने, पार्टी के कार्यक्रमों को जनता के बीच पहुंचाने का भी प्रशिक्षण देंगे. सोशल मीडिया के जरिये अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने पर भी जोर दिया जाएगा. चुनाव में प्रचार और बैठकों के लिए डिजिटल प्लेटफार्म के उपयोग पर भी जोर दिया जाएगा.
09:34 AM
सीतापुर ब्रेक मदुरई रेल हादसा
अपडेट सीतापुर से प्रशासन की टीम लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना. मदुरई हादसे में मृतकों के शवों को लेने के लिए तहसीलदार सदर टीम के साथ रवाना.
09:30 AM
UP LIVE News: सपा प्रत्याशी के समर्थन में सहयोग करने की अपील
लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने विपक्षी दलों से अपील की सपा ने घोसी उपचुनाव में समर्थन की अपील की. सपा ने सभी विपक्षी दलों से सहयोग की अपील की. सपा प्रत्याशी के समर्थन में सहयोग करने की अपील. प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने अपील पत्र जारी किया.
09:03 AM
UP LIVE News: सपा प्रत्याशी के समर्थन में सहयोग करने की अपील
लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने विपक्षी दलों से अपील की सपा ने घोसी उपचुनाव में समर्थन की अपील की. सपा ने सभी विपक्षी दलों से सहयोग की अपील की. सपा प्रत्याशी के समर्थन में सहयोग करने की अपील. प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने अपील पत्र जारी किया.
08:54 AM

UP LIVE News: आगरा-ताजनगरी में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी
मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. दो अभियुक्त के पैर में लगी गोली, एसएन अस्पताल में भर्ती. भाजपा नेता को दिनदहाड़े अभियुक्तों ने गोली मारी थी और तभी से फरार चल रहे थे. पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से एक मोटर साईकिल,दो अवैध तमंचा,चार खोखा कारतूस हुए बरामद. थाना हरिपर्वत, एसओजी, एवं सर्विलांस टीम को मिली सफलता.थाना हरीपर्वत क्षेत्र का पूरा मामला.

 

08:48 AM

UP LIVE News: अगले सप्ताह से मिलेंगी किताबें
लखनऊ- जूनियर हाई स्कूल के बच्चों को अगले सप्ताह से मिलेंगी किताबें. सभी बीएसए के पास गणित और विज्ञान की भेजी गई किट. छात्र-छात्राओं तक निशुल्क पुस्तकें पहुंचाने के निर्देश जारी. विद्यार्थी 5 महीने से गणित व विज्ञान की पुस्तकों का इंतजार कर रहे हैं.

 

08:44 AM
UP LIVE News:दो महीने के भीतर खुलेंगे 57 साइबर थाने
लखनऊ यूपी में दो महीने के भीतर खुलेंगे 57 साइबर थाने. अभी 18 रेंज मुख्यालय पर साइबर क्राइम थाने हो रहे संचालित. 75 जिलों तक साइबर क्राइम थानों का विस्तार करने की तैयारी है. साइबर अपराधों से बचाव स्कूली पाठ्यक्रम का हिस्सा बनेगा .मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किए निर्देश.
08:42 AM
UP LIVE News:अयोध्या-निर्माणाधीन रामपथ होंगे और भी आकर्षक
अयोध्या में स्थापित होंगे 25 राम स्तंभ, 6 फीट ऊंचे और 5 फीट परिधि के होंगे स्तंभ. निर्माणाधीन रामपथ होंगे और भी आकर्षक. मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण. दर्शनार्थियों को आवागमन की मिलेगी सुचारू सुविधा.
08:24 AM
UP LIVE News: हर की पैडी की गंगा आरती में होंगे शामिल
ब्रेकिंग देहरादून भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल एक दिवसीय दौरे पर आएंगे हरिद्वार जेपी नड्डा का मिनट टू मिनट कार्यक्रम सुबह 8:55 पर आईजीआई एयरपोर्ट नई दिल्ली से हरिद्वार के लिए होंगे रवाना सुबह 10:00 बजे भल्ला इंटर कॉलेज ग्राउंड हरिद्वार के हेलीपैड पर उतरेगा जेपी नड्डा का हेलीकॉप्टर सुबह 10:15 बजे मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत ऋषिकुल आयुर्वैदिक कॉलेज में कार्यक्रम में लेंगे भाग सुबह 11:00 बजे मन की बात कार्यक्रम में हरिद्वार के बूथ नंबर 174 में होंगे शामिल दोपहर 3:00 बजे भाजपा प्रदेश कोर कमेटी सदस्यों के साथ करेंगे महत्वपूर्ण बैठक
08:04 AM

UP LIVE News: लखनऊ- स्नातक परास्नातक के 6 कोर्सों के लिए सीटों का आवंटन
लखनऊ विश्वविद्यालय में स्नातक परास्नातक के 6 कोर्सों के लिए आज होगा सीटों का आवंटन. 12 बजे के बाद एलयू की वेबसाइट पर दिखेगी आवंटन लिस्ट. 29 अगस्त तक फीस जमा करनी होगी.

07:52 AM

UP LIVE News: भरभरा कर गिरी खाली प्लॉट की दीवार, 4 बच्चे दब कर घायल,1 की  मौत
अलीगढ़ के थाना नगर कोतवाली के क्षेत्र भुजपुरा आशिक अली रोड की है जहां खाली पड़े प्लॉट की दीवार भर भर कर गिर गई. जिसके कारण वहां खेल रहे चार बच्चे दीवार के मलवे में दब गए. हादसे में एक 8 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, तो वही एक 8 वर्षीय बच्ची आयशा पुत्री मुताक़ीम गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं 2 बच्चों के मामूली सी चोट आईं. घटना को देखते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया.

 

 

07:47 AM
UP LIVE News:  लखनऊ-कमर्शियल संपत्तियों की नीलामी
एलडीए 500 से अधिक कमर्शियल संपत्तियों की करेगा नीलामी. ई नीलामी में सस्ते कमर्शियल भूखंड भी होंगे शामिल. स्कूल के लिए भूखंड खरीदने का मिलेगा अवसर.
07:38 AM

UP LIVE News:  लखनऊ- यूपी के दो शिक्षकों को मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार 
बुलंदशहर के शिवकुमार अग्रवाल जनता इंटर कॉलेज के शिक्षक चंद्र प्रकाश अग्रवाल और फतेहपुर के प्राइमरी स्कूल अस्ति नगर की शिक्षिका आसिया फारूखी को मिलेगा पुरस्कार.  5 सितंबर को शिक्षक दिवस के मौके पर दिल्ली में राष्ट्रपति करेंगी सम्मानित. केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कारों का किया ऐलान देश के 50 शिक्षकों को पुरस्कार के लिए चुना गया.

07:31 AM

UP LIVE News:  प्रयागराज में माफिया अतीक के करीबियों पर पुलिस की नज़र
प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में फरार जैनब फातिमा की तलाश तेज हो गई है. प्रयागराज में माफिया अतीक के करीबियों पर पुलिस की नज़र. जैनब फातिमा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कई जिलों में एक्टिव है. पुलिस के अलावा एलआईयू और आईबी भी अलर्ट मोड पर है. इलाहाबाद हाईकोर्ट में जैनब की तरफ से अग्रिम जमानत याचिका दाखिल करने के बाद पुलिस ने फिर तलाशी अभियान किया तेज. माफिया अतीक के भाई अशरफ की पत्नी है जैनब फातिमा, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर्स को फरारी में मदद काहै आरोप.

07:25 AM
UP LIVE News: लखनऊ-नगरीय निकायों में 30 अगस्त तक होगा सेल्फ असेसमेंट
गार्बेज फ्री सिटी बनाने के लिए होगा सेल्फ असेसमेंट. हर नगरीय निकाय में व्यवस्था लागू किया जाना आवश्यक. गूगल फॉर्म के माध्यम से किया जाएगा सेल्फ असेसमेंट. यूपी सरकार ने लिया प्रो एक्टिव स्टेप,4 सितंबर को समीक्षा.
07:18 AM

UP LIVE News: फजलुर्रहमान मुर्दाबाद के लगे नारे
सहारनपुर में BSP सांसद फजलुर्रहमान मुर्दाबाद के लगे नारे. कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन के दौरान लगाए मुर्दाबाद के नारे. सम्मेलन में हाजी फजलुर्रहमान का विरोध करते हुए लगे नारे. BSP प्रभारी शमसुद्दीनराइन की मौजूदगी में लगाए गए नारे. दिल्ली रोड स्थित सभागार में सांसद मुर्दाबाद के लगे नारे.

07:16 AM
UP LIVE News: 'सुर वसुधा' ने खूब जमाया रंग
वाराणसी-पीएम के 'वसुधैव कुटुम्बकम' के संदेश का विश्व हुआ दीवाना 'सुर वसुधा' में विदेशी कलाकारों द्वारा 'वसुधैव कुटुम्बकम' पर प्रस्तुत आकर्षक प्रस्तुति इसका साक्षी रहा. 'सुर वसुधा' ने खूब जमाया रंग. जी20 के अगली बैठक की अध्यक्षता करेगा ब्राज़ील.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्राज़ील को जी20 के अगली बैठक की अध्यक्षता की क्विन बटन सौपी. 'वन अर्थ वन फॅमिली वन फ्यूचर' की परिकल्पना पर भी कार्यक्रम आयोजित करके पर्यावरण संरक्षण का दिया गया संदेश
07:11 AM
UP LIVE News: सीतापुर में मृतकों की संख्या हुई 5
मदुरई रेल हादसा अपडेट मशीन ट्रैवल्स एंड टूर्स के मालिक पप्पू भसीन सहित अंकुल कश्यप दीपक कश्यप टीवी हुई मौत. सीतापुर में मृतकों की संख्या हुई 5. मृतकों की संख्या हुई 5
07:08 AM

UP LIVE News: PM करेंगे मन की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात प्रोग्राम के माध्यम से देशवासियों को संबोधित करते हैं. आज फिर पीएम मोदी देश की जनता से मन की बात करेंगे.

 

Trending news