Jaunpur News: प्यार में पागल एक और सीमा हैदर पहुंची यूपी, बेवफा सनम की चौखट पर डाला डेरा
Advertisement

Jaunpur News: प्यार में पागल एक और सीमा हैदर पहुंची यूपी, बेवफा सनम की चौखट पर डाला डेरा

Jaunpur News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की कहानी से हर कोई वाकिफ है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां बांग्लादेशी लड़की प्रेमी से मिलने जौनपुर पहुंच गई है. वहीं प्रेमी घर छोड़कर भाग गया. 

Jaunpur News: प्यार में पागल एक और सीमा हैदर पहुंची यूपी, बेवफा सनम की चौखट पर डाला डेरा

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. फेसबुक से प्यार इस परवान चढ़ा कि विदेशी युवती जौनपुर पहुंच गयी. दुबई से फ़ेसबुक शुरू हुई प्रेम कहानी के बाद प्रेमी-प्रेमिका अपने-अपने मुल्क को लौट गए. बांग्लादेश की रहने वाली फ़ातिमा अख्तर अपने प्रेमी की तलाश करते हुये जौनपुर पहुंच गयी. प्रेमिका के घर पहुंचते ही प्रेमी घर छोड़ कर फरार हो गया है. 

पूरा मामला जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गरियांव गांव का है. इसी गांव का निवासी अशफाक अहमद दुबई में रहता था. दो साल पहले वहां उनकी मुलाकात बांग्लादेश की रहने वाली फातिमा अख्तर से हुई. दोनों में दोस्ती इतनी बढ़ी कि फातिमा के अनुसार दोनों ने दुबई में निकाह कर लिया. निकाह करने के कुछ दिन बाद अशफ़ाक भारत लौट आया. अशफ़ाक के भारत आने के बाद उससे मिलने उसकी बांग्लादेशी प्रेमिका फातिमा अख्तर छह माह का टूरिस्ट वीजा लेकर जौनपुर पहुंच गयी.

यूपी के इस जिले के मंदिर में रावण की प्राण प्रतिष्ठा, राम मंदिर उद्घाटन के बीच तैयार

 

प्रेमिका के घर पहुंचते ही युवक घर छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल प्रेमिका ने उसके घर पर डेरा डाल रखा है. विदेशी युवती प्रेमी के घर पर ही रुककर उसके आने का इंतजार कर रही है. इधर प्रशासन को विदेशी युवती के आने की जानकारी मिलने के बाद जांच पड़ताल शुरू हो गई है. पुलिस व जांच एजेंसियां विदेशी युवती की सुरक्षा और अन्य गतिविधियों की लगातार जानकारी प्राप्त कर रही हैं. उधर लोगों में इस बात को लेकर खूब चर्चा है. प्रेमिका के आने की जानकारी मिलने पर प्रेमी फरार गया. 

राम मंदिर मॉडल की दिलचस्प कहानी, 34 साल पहले प्रयागराज कुंभ में तैयार हुआ मॉडल साकार

 

इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय वर्मा का कहना है कि एक बांग्लादेशी युवती के आने की जानकारी मिली है. युवती वैध तरीके से अपने प्रेमी से मिलने आई है. उसके विषय में और पुख्ता जानकारी प्राप्त की जा रही है. वह पिछले 15 दिनों से प्रेमी के घर में रह रही है. युवती द्वारा किसी तरह की शिकायत नहीं की गई है. फिलहाल मामला चाहे जो भी हो जब से बांग्लादेश की लड़की उसे क्षेत्र में आई है, चर्चा का विषय बना हुआ है. अभी तक पाकिस्तान से सीमा हैदर यूपी आयी थी. अब दूसरी युवती बांग्लादेश से जौनपुर पहुंची है. अब इस मामले में आगे क्या होगा यह तो आने वाला समय में ही पता चलेगा. 

Trending news