IRE vs IND 1st t20: आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करेगा IPL का ये ताबड़तोड़ बल्लेबाज, देखें संभावित प्लेइंग-11
Advertisement

IRE vs IND 1st t20: आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करेगा IPL का ये ताबड़तोड़ बल्लेबाज, देखें संभावित प्लेइंग-11

IRE vs IND 1st t20 Probable Playing 11:  भारत और आयरलैंड के बीच आज पहला टी20 मैच डबलिन में खेला जाएगा. जानिए आज के मुकाबले में भारतीय टीम किस प्लेइंग-11 के साथ मैदान पर उतर सकती है. 

IRE vs IND 1st t20: आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करेगा IPL का ये ताबड़तोड़ बल्लेबाज, देखें संभावित प्लेइंग-11

IRE vs IND 1st t20 Probable Playing 11: वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया का 18 अगस्त से आयरलैंड दौरा शुरू होने जा रहा है. दोनों टीमों के बीच आज पहला टी20 मैच डबलिन में खेला जाएगा. युवा सितारों से सजी भारतीय टीम की कमान तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या के हाथों में है. जानिए आज के मुकाबले में भारतीय टीम किस प्लेइंग-11 के साथ मैदान पर उतर सकती है. साथ ही इससे जुड़ी सभी डिटेल.

सलामी बल्लेबाज
सबसे पहले बात करते हैं सलामी बल्लेबाज की तो यह लगभग तय है कि रितुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत करते  हुए नजर आएंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ यशस्वी ने अपनी बैटिंग से प्रभावित किया था. वहीं रितुराज आईपीएल में अपनी परफॉर्मेंस से टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. अब देखना होगा कि वह इस मौके को किस तरह भुनाते हैं.

मध्यक्रम
उपकप्तान सूर्यकुमार यादव की गैरमौजूदगी में नंबर तीन पर विकेटकीपर संजू सैमसन खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि संजू का हालिया प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है, इस लिहाज से उनके बल्ले से रन निकलना जरूरी हैं. चौथे नंबर पर तिलक वर्मा का खेलना तय है. उन्होंने बीती सीरीज में मिले मौके को दोनों हाथों से भुनाया है. वहीं उभरते सितारे रिंकू सिंह पांचवें नंबर पर और ऑलराउंडर शिवम दूबे छठवें नंबर पर नजर आ सकते हैं. 

गेंदबाजी
टीम 5 गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है. जिसमें रवि बिश्नोई और वाशिंगटन सुंदर स्पिनर के तौर पर टीम में जगह बना सकते हैं. वहीं, तेज गेंदबाजों में कप्तान जसप्रीत बुमराह के कंधों पर दारोमदार होगा. वहीं मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह गेंदबाजी में उनका साथ दे सकते हैं.

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग-11
जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार. अर्शदीप सिंह.

Trending news