IPL 2024: क्या मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा, ट्रेड के जरिए होगा बड़ा बदलाव? सामने आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2020488

IPL 2024: क्या मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा, ट्रेड के जरिए होगा बड़ा बदलाव? सामने आया बड़ा अपडेट

IPL 2024:  मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. सवाल उठे ट्रेड विंडो खुलने के बाद रोहित वह पुरानी टीम का साथ छोड़ सकते हैं, यह कितना सच है और कितनी अफवाह, इसको लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है. 

IPL 2024: क्या मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा, ट्रेड के जरिए होगा बड़ा बदलाव?  सामने आया बड़ा अपडेट

IPL 2024: आईपीएल 2024  के लिए मिनी ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटाया है. ऑक्शन पूरा हो चुका है, लेकिन इसके बाद भी मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. सवाल उठे कि ट्रेड विंडो खुलने के बाद रोहित शर्मा अपनी पुरानी टीम का साथ छोड़ सकते हैं, लेकिन यह कितना सच है और कितनी अफवाह, इसको लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई इंडियंस के एक अधिकारी ने इसको लेकर चीजें साफ की हैं. जिसके मुताबिक रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को लेकर निराधार खबरें मीडिया में चल रही हैं. ये खिलाड़ी कहीं नहीं जा रहे हैं. सभी मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं और फ्रेंचाइजी इनको अपने साथ रखेगी. साथ ही हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपने के सवाल पर कहा कि पांड्या को कप्तानी सौंपने का फैसला सभी खिलाड़ियों से सहमति लेने के बाद ही किया गया है. इसमें पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हैं. 

हार्दिक को मिली थी कप्तानी
गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस से ट्रेड के जरिए हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने खरीदा था. यानी इस सीजन रोहित शर्मा नहीं बल्कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे. पांड्या पहली बार MI में 2015 में शामिल हुए. इसके बाद 2016 में उनकी टीम इंडिया में एंट्री हुई थी. गुजरात टाइटंस ने उनको 15 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर खरीदा था. हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने 2022 में चैंपियन बनी थी

रोहित शर्मा ने जिताए पांच खिताब 
रोहित शर्मा पिछले 10 सालों से मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे थे. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की कमान साल 2013 में संभाली थी, वह 10 साल टीम के कप्तान रहे. इस दौरान उन्होंने 163 मैचों में टीम का नेतृत्व किया, इसमें टीम को 91 में जीत मिली. उनकी कप्तानी में टीम 5 बार चैंपियन बनी. उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस पांच बार चैंपियन बनी है.  

Trending news