IND vs PAK Probable 11: पाकिस्तान के खिलाफ ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11, लेकिन यहां फंसा पेंच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1850726

IND vs PAK Probable 11: पाकिस्तान के खिलाफ ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11, लेकिन यहां फंसा पेंच

IND vs PAK Probable 11: एशिया कप में 2 सितंबर यानी कल भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. फैंस की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि टीम इंडिया किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरती है. 

IND vs PAK Probable 11: पाकिस्तान के खिलाफ ये हो सकती है भारत की प्लेइंग-11, लेकिन यहां फंसा पेंच

IND vs PAK Probable 11: एशिया कप में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. केएल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम में किस खिलाड़ी को जगह मिलेगी, इस पर सभी नजरें हैं, आइए जानते हैं भारत की पाक के खिलाफ प्लेइंग-11 क्या हो सकती है. 

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान चोटिल हुए केएल राहुल टीम में आने के लिए काफी समय से कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी उनका ये इंतजार बरकरार है. एशिया कप के लिए भारतीय दल में उनको चुना गया है लेकिन पहले दो मुकाबलों में वह खेलते नजर नहीं आएंगे. उनकी जगह बतौर विकेटकीपर ईशान किशन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे. 

क्या होगा बल्लेबाजी का क्रम?
भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है. सवाल यह है कि केएल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम में चार नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा. क्या ईशान किशन को ओपनिंग का मौका दिया जाएगा या शुभमन गिल और रोहित शर्मा ही सलामी बल्लेबाजी करते दिखेंगे. इसके अलावा विराट कोहली तीन नंबर पर बैटिंग करेंगे या चार नंबर पर, यह देखना होगा. 

गेंदबाजी में क्या विकल्प? 
टीम इंडिया दो स्पिनर और 3 तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है. रवींद्र जडेजा के साथ कुलदीप यादव बतौर स्पिनर खेलते दिखाई दे सकते हैं. जबकि तेज गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ सिराज के कंधों पर रहेगी. 

ये हो सकती है भारत की संभावित प्लेइंग-11
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज. 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीम 2 सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से शुरू होगा. क्रिकेट फैंस इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स, डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार एप पर देख सकेंगे. 

 

Trending news