अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिस अफसर को स्वर्ग मिलेगा, बीजेपी के पूर्व सांसद का विवादित बयान
Advertisement

अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिस अफसर को स्वर्ग मिलेगा, बीजेपी के पूर्व सांसद का विवादित बयान

पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अतीक अहमद को जेल से निकालकर जो एनकाउंटर करेगा, उसके लिए स्वर्ग का दरवाजा खुला रहेगा. उन्होंने आगे कि योगी सरकार में कोई माफिया बख्शा नहीं जाएगा. 

former mp harinarayan rajbhar

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ के घोसी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर (Former MP Harinarayan Rajbhar) ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जेल सरकार की है. मास्टरमाइंड अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को जेल से निकालकर जो भी पुलिस अधिकारी एनकाउंटर करेगा उसके लिए सीधे स्वर्ग का दरवाजा खुल जाएगा. अतीक अहमद का अब तक एनकाउंटर कर देना चाहिए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल का यह स्वर्ण युग है. अपराध का तत्काल फैसला हो रहा है. 

उमेश पाल में जितने भी अपराधी शामिल हैं, सबका हो एनकाउंटर 
पूर्व सांसद ने आगे कहा कि उमेश पाल की जितने भी अपराधियों ने हत्या की है, उन सबका एनकाउंटर हो जाना चाहिए. योगी आदित्यनाथ के शासनकाल के स्वर्ण युग में अपराध का तत्काल फैसला और तत्काल न्याय हो रहा है. यह बहुत अच्छी बात है. यह पूर्व के राज्य तंत्र में होता था. जेल में बैठे इस घटना के मास्टर माइंड अतीक अहमद का भी एनकाउंटर कर देना चाहिए. क्योंकि उसने बहुत सारे लोगों की जान ली है. कई हत्याएं की हैं. कई अपराध किए हैं. ऐसे में उसका जो भी प्रशासन के लोग या जो भी पुलिस अधिकारी एनकाउंटर करेगा, मेरा मानना है कि उसके लिए सीधे स्वर्ग का दरवाजा खुल जाएगा. 

हमें उम्मीद है कि सीएम योगी के शासन काल में किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा. सबको कानून के कटघरे में खड़ा होना पड़ेगा. इससे बड़ा दुस्साहस क्या होगा कि जेल में रहते हुए अतीक अहमद ने हत्या करा दी. अतीक अहमद का एनकाउंटर न्याय हित में होगा. 

कभी भी यूपी लाया जा सकता है माफिया अतीक 
बीते दिनों एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि होली के तुरंत बाद कागजी कार्यवाही शुरू करेंगे और अदालत से आवश्यक अनुमति प्राप्त करेंगे, जिसके बाद अतीक को उमेश पाल हत्या मामले में पूछताछ के लिए प्रयागराज लाया जाएगा. हम जल्द ही गुजरात में जेल को वारंट बी (प्रोडक्शन वारंट) के लिए आवेदन करेंगे. हम राज्य में उसके खिलाफ मामले में तेजी लाने के लिए काम कर रहे हैं." अतीक को उमेश पाल और दो पुलिस गार्ड की हत्या मामले में मुख्य साजिशकर्ता माना जाता है. होली का त्योहार बीत गया है ऐसे में माना जा रहा है कि कभी भी अतीक को यूपी लाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- BJP सांसद मनोज तिवारी का तंज,कहा ''मनीष सिसोदिया की जान को अरविंद केजरीवाल से खतरा'' 

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद के घर विदेशी नस्ल के खूंखार कुत्तों की फौज, भूख-प्यास से तड़पकर एक की मौत

यह भी देखें- Video: तेज रफ्तार SUV कार का कहर! स्कूटी सवार युवती को रौंदकर निकली, CCTV में कैद घटना

Trending news