Pinewz Launch: देश का हर आदमी होगा पत्रकार, ZEE NEWS ग्रुप ने लॉन्च किया PINEWZ, मिलेगी अपने शहर, जिले की हर लोकल खबर
Advertisement

Pinewz Launch: देश का हर आदमी होगा पत्रकार, ZEE NEWS ग्रुप ने लॉन्च किया PINEWZ, मिलेगी अपने शहर, जिले की हर लोकल खबर

Dr Subhash Chandra Launches Pinewz: खबरों की आपाधापी में अक्सर गांव मोहल्ले की क्षेत्रीय खबरें छूट जाती है. इसलिए ZEE NEWS ग्रुप PINEWZ लॉन्च किया है. इस ऐप में आप अपने गांव-गली और शहर की खबरों को दुनिया के सामने ला सकते हैं. जानें और क्या खासियत है इस ऐप में?...

 

Dr Subhash Chandra Launches Pinewz

PINEWZ App: 22 जनवरी, 2024 को पूरा देश अयोध्या में रामलला के गर्भ ग्रह में विराजमान होने का खुशी मना रहा है. पूरे देश में उत्साह का माहौल है. हर तरफ दिवाली मनाई जा रही है, क्योंकि अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. आज का दिन Essel Group के लिए भी बहुत खास रहा. Essel Group के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर  Hyper Local App PINEWZ को लांच किया. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर डॉ. सुभाष चंद्रा ने देशवासियों को हर खबर को जानने के लिए सौगात दी. इस दौरान वह अयोध्या में मौजूद रहे. 

PINEWZ आपके शहर का अपना स्थानीय ऐप है, जो वीडियो के माध्यम से आपके शहर के सभी नवीनतम अपडेट आप तक लाता है. ऐप के माध्यम से, हमारा लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को एक ऐसा माध्यम प्रदान करना है जहां वे अपने शहर के सभी महत्वपूर्ण और दिलचस्प वीडियो एक ही स्थान पर प्राप्त कर सकें. सार्वजनिक कार्यक्रम हों या क्रिकेट मैच, बिजली कटौती हो या पानी की कमी, फिल्म स्टार का दौरा हो या धार्मिक कार्यक्रम, आपके शहर में होने वाली हर चीज अब सबसे पहले आपके स्मार्टफोन पर पहुंचेगी. 

App डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें…

अगर आप न्यूज देना चाहते हैं तो आप अपने गांव, मोहल्ले और क्षेत्र की खबरें इस ऐप पर अपलोड कर सकते हैं. इसी तरह अगर आप खबरों से बाखबर रहना चाहते हैं तो PINEWZ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर आपको गांव से लेकर देश के हर हिस्से की खबर दिखेगी. यहां आपको असली खबरें मिलेंगी, जिन्हें उसी स्वरूप में पेश किया जाएगा, जिस स्वरूप में उन्हें सिटिजन जर्नलिस्ट ने अपलोड किया है.

अयोध्या से PINEWZ ऐप को लॉन्च करते हुए डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने इस ऐतिहासिक दिन पर देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि इस ऐप के जरिए देश के लाखों-करोड़ों लोग जर्नलिस्ट बन सकेंगे. अपने शहर और क्षेत्र की खबरें और तस्वीरें इस ऐप के जरिए आप अपलोड कर सकते हैं और उसे पूरी दुनिया तक पहुंचा सकते हैं. उस शहर उस गांव की खबर पूरी दुनिया में जा सकेगी.

Trending news