Shubhangi Atre: 'भाबी जी घर पर हैं!' की ‘अंगूरी भाभी’ पति से हुईं अलग, टूटे हुए रिश्ते को लेकर कही ये बात
Advertisement

Shubhangi Atre: 'भाबी जी घर पर हैं!' की ‘अंगूरी भाभी’ पति से हुईं अलग, टूटे हुए रिश्ते को लेकर कही ये बात

Shubhangi Atre Seperated From Husband Piyush Poorey: 'भाबी जी घर पर हैं!' फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने पति पीयूष पूरी से अलग हो गई हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस बात की पुष्टि की है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि वह बीते करीब एक साल से पति से अलग रह रही हैं.

Shubhangi Atre Seperated From Husband Piyush Poorey

Shubhangi Atre: 'भाबी जी घर पर हैं!' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी सीरियल की अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)  अपने पति पीयूष पुरे (Piyush Poorey) से अलग हो गई हैं. शादी के 19 साल बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. यह जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब एक साल से दोनों अलग-अलग रहते हैं. 

2003 में हुई थी पीयूष और शुभांगी की शादी 
शुभांगी ने साल 2003 में अपने होमटाउन इंदौर में पीयूष संग शादी की थी. दोनों की एक 18 साल की बेटी भी है. शुभांगी ने हाल ही में ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने पति से अलग होने की पुष्टि की है. शुभांगी ने कहा, “हम एक साल से साथ नहीं रह रहे हैं. पीयूष और मैंने आखिर तक अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की. आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव है.” एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी में काफी दिक्कतें थीं, जिन्हें दोनों पति-पत्नी के तौर पर ठीक नहीं कर पाए. 

"मतभेदों को हल नहीं कर सके"
शुभांगी ने आगे कहा, “हमें एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते हैं. इसलिए हमने एक-दूसरे को स्पेस देने और अपनी पर्सनल लाइफ व करियर पर ध्यान देने का फैसला किया. यह अभी भी मुश्किल है. मेरा परिवार मेरी पहली प्रायोरिटी थी. हम सभी चाहते हैं कि हमारा परिवार हमारे आस-पास हो, लेकिन कुछ नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती है. जब कई साल का रिश्ता टूटता है तो आपको मानसिक और इमोशनल रूप से प्रभावित करता है. लेकिन हमें ये कदम उठाना पड़ा और मैं इससे सहमत हूं. मेंटल स्टेबिलिटी सबसे ऊपर होता है. मेरा हमेशा से मानना रहा है कि प्रतिकूलताएं आपको सबक सिखाती हैं”

शुभांगी ने बेटी को लेकर बात करते हुए बताया, "वो मां और पिता दोनों से प्यार डिजर्व करती है. पीयूष हर रविवार को उससे मिलने आते हैं. मैं नहीं चाहती कि वो अपने पिता का प्यार ना मिले." रास्ते अलग होने के बावजूद दोनों अपनी बेटी की मिलकर परवरिश करेंगे. फिलहाल, बेटी शुभांगी के साथ रहती है.

यह भी पढ़ें- Rang Panchami 2023: रंग पंचमी पर करें ये आसान उपाय, जीवन के सारे कष्टों से मिल जाएगी मुक्ति

यह भी पढ़ें- World Kidney Day : रोजाना की ये 10 आदतें खराब कर सकती हैं आपकी किडनी, ऐसे रखें खुद को सेहतमंद

यह भी देखें- Shraddha Kapoor interview: इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने कहा - मैं भी वही ऑडियंस हूं, जो थिएटर में बैठकर हाथ में पॉपकॉर्न लेकर फिल्में देखती हूं...

Trending news