फिर चला बाबा का बुलडोजर, प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के बेटे के करोड़ों के अवैध कब्जे को ढहाया
Advertisement

फिर चला बाबा का बुलडोजर, प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के बेटे के करोड़ों के अवैध कब्जे को ढहाया

Prayagraj News : प्रयागराज के करेली में 700 वर्ग गज जमीन पर अवैध कब्‍जा कर माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे अली ने अपना कार्यालय बना लिया था. शिकायत के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर चलाकर अवैध कब्‍जे को ध्‍वस्‍त कर दिया है.  

PDA demolished Mafia Atiq Ahmed son Ali illegal construction

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज : प्रयागराज में माफ‍िया के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई जारी है. माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे अली के द्वारा किए गए अवैध कब्‍जे पर बाबा का बुलडोजर चला है. करेली इलाके में माफ‍िया अतीक के बेटे ने करीब 700 वर्ग गज में अवैध कब्‍जा कर रखा था. इसे शुक्रवार को बुलडोजर चलाकर ध्‍वस्‍त कर दिया गया.     

अवैध कब्‍जे पर खोल लिया था अपना कार्यालय 
दरअसल, माफ‍िया अतीक के बेटे अली ने केरली इलाके में 700 वर्ग गज में अवैध कब्‍जा कर रखा था. अली ने इसमें 3 कमरे भी बनवा लिए थे, जिसे किराया पर उठा दिया था. शुक्रवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) की टीम बुलडोजर चलाकर कब्जा मुक्त कराया. इस दौरान करेली इलाके में पीडीए की टीम के साथ बड़ी संख्‍या में पुलिस फोर्स तैनात रहा. 

50 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप 
प्रयागराज विकास प्राधिकरण के मुताबिक, गजाला सिद्दीकी ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली और उसके साथी फैज उर्फ भूरा समेत कई के खिलाफ पचास लाख की रंगदारी मांगने, अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए करेली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. 

एक करोड़ से ज्‍यादा की कीमत 
गजाला सिद्दीकी के मुताबिक, अतीक अहमद के बेटे अली ने यहां पर अपना कार्यालय बनाने के लिए अपने साथी फैज उर्फ भूरा के जरिए अवैध तरीके से कब्जा कराया था. कई बार शिकायत करने के बाद अवैध कब्‍जे पर कार्रवाई की गई है. अब उसे अपनी जमीन मिल सकेगी. पीडीए के सहायक अभियंता श्याम लाल मौर्य ने बताया कि यहां पर अवैध कब्जा था, जिसको अब ध्वस्त कर कब्जा मुक्त कराया जा रहा है. कब्जा मुक्त होने वाली जमीन की अनुमानित कीमत एक करोड़ से ज्यादा है. बता दें कि इससे पहले पीडीए ने अतीक की अवैध रूप से कमाई करोड़ों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया था. 

Watch: राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, बहाल होगी राहुल की सांसदी

Trending news