Atique Ashraf Murder: अतीक-अशरफ हत्याकांड में SIT की जांच पूरी, इस दिन कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1774781

Atique Ashraf Murder: अतीक-अशरफ हत्याकांड में SIT की जांच पूरी, इस दिन कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी

Atique-Ashraf Murder: माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले में एसआईटी की जांच पूरी हो गई है. ऐसे में इसी हफ्ते कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी की जा रही है. पढ़िए मामले से जुड़ा पूरा अपडेट...

ATIQUE ASHRAF HATYAKAND

Atique Ashraf Murder Case/मो.गुफरान: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आई है. मामले में एसआईटी की जांच पूरी हो गई है. अब कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी चल रही है. बताया जा रहा है कि 14 जुलाई या 15 जुलाई को एसआईटी चार्जशीट दाखिल करेगी. एसआईटी की चार्जशीट में फिलहाल तीनों शूटर्स को ही माफिया ब्रदर्स की हत्या का जिम्मेदार ठहराया गया है. 

एसआईटी की जांच में हुए कई खुलासे 
एसआईटी की जांच में खुलासा हुआ है कि हत्याकांड वाली जगह सबसे पहले शूटर लवलेश तिवारी गया था. उसने 9 बजकर 10 मिनट पर काल्विन हॉस्पिटल में एंट्री की थी. ठीक 12 मिनट बाद शूटर सनी सिंह और अरुण मौर्य हॉस्पिटल पहुंचे थे. एसआईटी ने मौके के सीसीटीवी फुटेज से तीनों शूटर्स के पल-पल के मूवमेंट की जानकारी एकत्रित की है. हत्याकांड से जुड़े वैज्ञानिक साक्ष्य को भी एसआईटी ने कलेक्ट किया है. एसआईटी की जांच में अभी तक तीनों शूटर्स के अलावा किसी अन्य की भूमिका साफ नहीं हुई है. 

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या 
15 अप्रैल को अतीक और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब प्रयागराज पुलिस दोनों को मेडिकल परीक्षण कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल लेकर पहुंची थी. कॉल्विन हॉस्पिटल पहुंचे के बाद अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे. इसी दौरान तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर माफिया ब्रदर्स की हत्या कर सरेंडर कर दिया था. फिलहाल प्रतापगढ़ के जिला कारागार में तीनों शूटर बंद हैं. 

माफिया के बेटे अली के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज
माफिया अतीक के बेटे अली अहमद के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है. यह मुकदमा दानिश शकील नाम के व्यक्ति की ओर से पचास लाख की रंगदारी मांगने और धोखाधड़ी के आरोप में दर्ज कराया गया है. आरोप है कि गुर्गों के जरिए अली ने जेल से पीड़ित से रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी मिली है. करेली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अली अहमद, परवेज अटाला, सैफ, फैज, शमीम मौलाना और महफूज अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

Jyoti- Alok Maurya Case: मनीष दुबे जांच में पाए गए दोषी, ज्योति मौर्या की कॉल रिकॉर्डिंग ने बढ़ाई मुश्किलें 

सावन में शाम के समय रोज जलाएं दीपक, शमी के पौधे की पूजा का ये टोटका दूर करेगा अड़चनें 

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news