Prayagraj: अतीक अहमद की बिगड़ी तबीयत, जेल में रात भर बदलता रहा करवटें, भाई अशरफ ने भी धार्मिक किताबें पढ़कर काटा वक्त
Advertisement

Prayagraj: अतीक अहमद की बिगड़ी तबीयत, जेल में रात भर बदलता रहा करवटें, भाई अशरफ ने भी धार्मिक किताबें पढ़कर काटा वक्त

Atique Ahmed and Ashraf Ahmed: साबरमती और बरेली से प्रयागराज लाए गए अतीक अहमद और अशरफ अहमद की रात बेचैनी में कटी. जहां अतीक को गर्मी के कारण नींद नहीं आई तो वहीं अशरफ ने भी धार्मिक किताबों को पढ़कर रात गुजारी. 

Atique Ahmed and Ashraf Ahmed could not sleep in naini jail

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद को बुधवार को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया है. वहीं, माफिया के भाई अशरफ अहमद को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया. माफिया ब्रदर्स को लेकर निकले पुलिस के काफिले को प्रयागराज आने में लेट हो गई, जिसके चलते उन्हें बुधवार को कोर्ट में नहीं पेश किया गया. दोनों को रात भर नैनी जेल में रखा गया था. खबर है कि दोनों ही भाइयों की रात बेचैनी में कटी. इतना ही नहीं घबराहट में आज सुबह अतीक अहमद की तबीयत भी बिगड़ गई.  

केवल दो घंटे सो पाया 'डॉन' अतीक
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह माफिया अतीक अहमद की तबियत बिगड़ गई. दो डॉक्टरों ने माफिया का चेकअप किया. डॉक्टरों ने बताया कि अतीक का बीपी काफी बढ़ा हुआ है. उसे बीपी की दवाई दी गयी है. वहीं, अतीक ने चेकअप करने वाले डॉक्टर को बताया कि बैरक में बहुत गर्मी हो रही थी, जिसकी वजह से वह केवल दो घंटे ही सो पाया है. बताया जा रहा है कि नैनी जेल से प्रयागराज कोर्ट आने से पहले अतीक का फिर से मेडिकल होगा. माफिया की तबियत बिगड़ने की वजह से जेल प्रशासन की तरफ से यह फैसला लिया गया है.  

अशरफ ने धार्मिक किताबें पढ़ कर बिताई रात 
वहीं, अतीक अहमद के भाई अशरफ को भी नैनी जेल में चैन की नींद नहीं आई. जानकारी के मुताबिक, अशरफ ने जेल प्रशासन से धार्मिक पुस्तकें मांगी थी, जिन्हें देर रात उपलब्ध कराई गईं. अशरफ ने नींद नहीं आने के चलते धार्मिक पुस्तकें पढ़कर रात बिताई. उसने जेल में ही नमाज पढ़ी और परिवार की सलामती की दुआ की. बताया गया कि उसने जेल में खाने को लेकर विशेष डिश मांगी थी, लेकिन जेल प्रशासन ने इंकार कर दिया. जेल प्रशासन ने मैनुअल के मुताबिक, जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराईं. 

अतीक ने की बेटे से मिलने की गुजारिश
नैनी जेल पहुंचते ही माफिया अतीक ने जेल प्रशासन से अपने बेटे अली से मिलने की गुजारिश की. उसने जेल प्रशासन से कहा कि बस 5 मिनट के लिए बेटे अली से मिलवा दो पता नहीं कि अब उसका चेहरा दोबारा देख पाऊंगा या नहीं. जेल प्रशासन ने अतीक को समझाया कि नियम के मुताबिक, उसे अली से नहीं मिलवाया जा सकता. बता दें कि 30 जुलाई 2022 को अली अहमद ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद कोर्ट के निर्देश पर उसे नैनी सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. 

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Murder: माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी को बड़ा झटका, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद की निकली हेकड़ी, बोला- मेरा परिवार बर्बाद हो चुका, अब बस रगड़ा जा रहा 

WATCH: शूटर साबिर के मददगार प्रॉपर्टी डीलर ने कबूल किया गुनाह

Trending news