Anju Returned India: भारत लौटी अंजू का ये है अगला प्लान, बच्चों से लेकर पिता-पति से मुलाकात पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1987891

Anju Returned India: भारत लौटी अंजू का ये है अगला प्लान, बच्चों से लेकर पिता-पति से मुलाकात पर कही ये बात

Anju Returns to India:  पाकिस्तान में करीब 5 महीने रुकने के बाद अंजू भारत लौट आई है. यहां वह क्यों आई है, कब तक रहेगी, किससे मिलेगी और क्या प्लान है. इन सभी के बारे में उसने बताया है. 

 

Anju Returned India: भारत लौटी अंजू का ये है अगला प्लान, बच्चों से लेकर पिता-पति से मुलाकात पर कही ये बात

नई दिल्ली: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के बाद खबरों और सोशल मीडिया पर भारत की अंजू का नाम खूब छाया रहा, जो अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी. जो करीब 5 महीने अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ रहने के बाद दोबारा भारत लौट आई है. जांच एंजेसियों ने उससे पूछताछ की है और फिलहाल छोड़ दिया है. लेकिन अब सवाल उठता है कि वह भारत में कितने दिन रुकेगी, यहां आने की वजह क्या है, क्या दोबारा वापस पाकिस्तान जाएगी, इसके अलावा क्या पति और पिता से मुलाकात करेगी. अंजू ने इन सभी सवालों का जवाब दिया है. 

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अंजू ने कहा, मं अपने बच्चों की वजह से वापस आई हूं. आम लोगों की तरह ही जैसे गई थी, वैसे ही वापस आई हूं. मैं कोई भागकर नहीं गई थी..मर्जी से गई थी, मर्जी से वापस आई हूं.'' इसके साथ ही पिता से मुलाकात के सवाल पर उसने कहा, 'नहीं, अभी वह उनसे मुलाकात नहीं करेगी.'' जबकि बच्चों और पति से मिलने के सवाल पर कहा कि मैं अपने बच्चों से मिलूंगी. पति का अभी मैं कुछ नहीं कह सकती हूं. 

क्या है अंजू का अगला प्लान
अंजू ने बताया कि वह अभी पाकिस्तान से वापस आई है, साथ ही नसरुल्ला को भी पड़ोसी मुल्क से यहां बुलाना चाहती है. उसने कहा कि मैं उनको (नसरुल्ला) को यहां बुलाउंगी. इसके बाद हम बच्चों के साथ चर्चा करेंगे. फिर जो  भी होगा तो बच्चों को लेकर जाएंगे.'' हालांकि उसके लिए बच्चों को यहां से पाकिस्तान ले जाना आसान नहीं होगा. इसमें कानूनी अड़चनों के साथ बच्चों की सहमति भी बेहद जरूरी है जो पहले अंजू से मतलब न रखने की बात कर चुके हैं. 

कौन है अंजू? 
अंजू राजस्थान के अलवर में पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी. सोशल मीडिया पर उसकी नजदीकियां पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्लाह से बढ़ गईं. इसके बाद वह 21 जुलाई 2023 को जयपुर दोस्तों से मिलने जाने के बहाने टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान चली गई. जहां वह बीते 5 महीने से नसरुल्लाह के साथ रह रही थी. 

Watch: विधानसभा में अखिलेश की ललकार पर योगी की यलगार, कहा- गोमती रिवर फ्रंट में हुआ भ्रष्टाचार का बड़ा खेल

Trending news