संभल में मुजफ्फरनगर जैसा थप्‍पड़ कांड, मुस्लिम शिक्षिका ने 5वीं के बच्‍चे को साथी छात्रों से पिटवाया, वीडियो वायरल
Advertisement

संभल में मुजफ्फरनगर जैसा थप्‍पड़ कांड, मुस्लिम शिक्षिका ने 5वीं के बच्‍चे को साथी छात्रों से पिटवाया, वीडियो वायरल

Sambhal Slap Case : मुजफ्फरनगर थप्‍पड़ कांड जैसा मामला संभल में सामने आया है. यहां सेंट एंथोनी स्‍कूल की मुस्लिम टीचर पर आरोप है कि उन्‍होंने पांचवीं के बच्‍चे को साथी छात्र से पिटवाया है. 

Sambhal Slap Case

सुनील सिंह/संभल : मुजफ्फरनगर का चर्चित थप्‍पड़ कांड अभी शांत नहीं हुआ था कि यूपी के संभल में ऐसा ही एक मामला सामने आ गया. आरोप है कि यहां  एक प्राइवेट स्‍कूल की मुस्लिम शिक्षिका ने पांचवीं के छात्र द्वारा जवाब न देने पर विशेष समुदाय के युवक से थप्‍पड़ मरवाया. परिजनों की शिकायत पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, संभल के असमोली थाना क्षेत्र के दुगावर गांव में सेंट एंथोनी कॉन्‍वेंट नाम का प्राइवेट स्‍कूल है. बुधवार को पांचवीं का छात्र मानव त्‍यागी क्‍लास में पढ़ाई कर रहा था. मानव त्‍यागी के पिता नितिन त्‍यागी का आरोप है कि शिक्षिका शाइस्‍ता ने उनके बेटे से सवाल पूछा, जिसका वह जवाब नहीं दे सका. आरोप है कि शाइस्‍ता ने मानव की कक्षा के ही एक मुस्लिम छात्र से मुंह पर थप्‍पड़ लगवाए. 

छात्र ने परिजनों से बताई आपबीती 
घर आकर मानव ने परिजनों से घटना की जानकारी दी. इस पर मानव के पिता नितिन ने शिक्षिका शाइस्‍ता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने शाइस्‍ता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

इन धाराओं में केस दर्ज 
वहीं, पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच के बाद आरोपी शिक्षिका शाइस्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी शिक्षिका के खिलाफ धारा 153 ए , 323 के तहत जेल भेजा गया है. 

गोंडा में शिक्षक ने पांचवीं के छात्र को पीटा 
वहीं, गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र में एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक ने एक छात्र की पिटाई कर दी. आरोप है कि छात्र स्‍कूल नहीं आ रहा था. रास्‍ते पर मिलने के बाद शिक्षक ने उसकी पिटाई कर दी. पूरे मामले में बीएसए ने जांच के आदेश दिए हैं. 

Unnao: बिजली की चेकिंग करने आए लोगों की घरवालों ने कर दी पिटाई, वायरल हुआ गुंड़ई का वीडियो

Trending news