Shravasti news: श्रावस्ती में मजदूरों के पास मिलीं सोने की ईंटें, करोड़ों की कीमत देख पुलिस भी सन्न
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1964172

Shravasti news: श्रावस्ती में मजदूरों के पास मिलीं सोने की ईंटें, करोड़ों की कीमत देख पुलिस भी सन्न

Shravasti news: यूपी के श्रावस्ती जिले में भिनगा कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 10 सोने की ईंट के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस सहित इनकमटैक्स और कस्टम विभाग की टीम भी गिरफ्तार दोनो युवकों से पूंछतांछ कर रही है.

 

Shravasti news: श्रावस्ती में मजदूरों के पास मिलीं सोने की ईंटें, करोड़ों की कीमत देख पुलिस भी सन्न

Shravasti news/Santosh kumar: पी के श्रावस्ती जिले में भिनगा कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 10 सोने की ईंट के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं. दरअसल भिनगा कोतवाली प्रभारी निर्भय नारायण सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि नौबस्ता गांव के भागलपुर में दो लोगों के पास 10 सोने की अवैध ईंट है. मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस टीम गांव पहुंची और मुखबिर द्वारा बताए गए घर की घेराबंदी की गई. जहां से पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया जिनके पास से 10 सोने की ईंट बरामद हुई है. इस मौके पर मौजूद मोहम्मद सलमान व जमील अहमद को पकड़ा गया. पूंछतांछ के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि ये 11 ईंट थी लेकिन हम लोगों ने एक ईंट को भिनगा स्थित एक सोनार की दुकान पर छह लाख 65 हजार रुपए में बेच दिया था. फिलहाल पुलिस सोने की 10 ईंट को कब्जे में लेकर दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है, कि सोना कहाँ से आया और कहाँ ले जाने वाले थे. 

इनकमटैक्स और कस्टम विभाग विभाग भी कर रहा जांच
पुलिस के साथ साथ इनकमटैक्स और कस्टम विभाग की टीम भी इस बारे में पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार दोनों युवकों में से एक नौबस्ता और दूसरा सिरसिया इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने सोने की अवैध ईंट खरीदने वाले दुकानदार को भी हिरासत में ले लिया है. बैरहाल पुलिस अभी इस मामले में हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पूंछतांछ कर रही है. पुलिस इस मामले की जांच में पूरी तैयारी के साथ जुटी हुई है. बरामद सोने के एक ईंट का वजन सौ ग्राम से अधिक बताया जा रहा है.

यह भी पढ़े- Lucknow News: हैवानों ने पांचवी की छात्रा को बनाया शिकार, दरिंदगी का रूह कपा देने वाला मंजर, दो अपराधी गिरफ्तार

Trending news