Shivpal-Akhilesh News: अखिलेश से फिर नाराजगी की अटकलों के बीच बोले शिवपाल, हम आजीवन सपा में रहेंगे पद मिले...
Advertisement

Shivpal-Akhilesh News: अखिलेश से फिर नाराजगी की अटकलों के बीच बोले शिवपाल, हम आजीवन सपा में रहेंगे पद मिले...

Shivpal Yadav in Prayagraj: प्रयागराज में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह आजीवन सपा में ही रहेंगे. भले ही उन्हें कोई पद मिले या ना मिले. 

 

Shivpal Singh Yadav

Shivpal Yadav in Prayagraj: उत्तर प्रदेश की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) का समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में विलय हो गया था. जिसके बाद से सपा विधायक और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की पार्टी में नई भूमिका को लेकर तरह-तरह की अटकलें लग रही थीं. माना जा रहा था कि जिम्मेदारी ना मिलने के चलते शिवपाल एक बार फिर भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से नाराज चल रहे हैं. फिलहाल शिवपाल ने इन तमाम अटकलों पर ब्रेक लगा दिया है. मंगलवार को प्रयागराज में शिवपाल सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही ऐलान किया कि वह हम आजीवन सपा में ही रहेंगे. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी हमला बोला है.

बीजेपी पर विपक्ष का उत्पीड़न करने का लगाया आरोप 
सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग विपक्षी दलों के नेताओं का उत्पीड़न करते हैं. मैनपुरी उपचुनाव के दौरान भी सपा नेताओं का उत्पीड़न किया गया. बीजेपी गलत परंपरा को बढ़ावा दे रही है. लोकतंत्र में विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर उत्पीड़न करना भविष्य के लिए अच्छा संकेत नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के उत्पीड़न का जनता आगामी चुनावों में जवाब देगी. सपा चार बार सत्ता में रही, लेकिन विपक्ष के नेताओं का उत्पीड़न नहीं किया गया. शिवपाल ने दावा किया कि निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी की ही जीत होगी. 

यह भी पढ़ें- ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर दिखे भाजपा के करीब, डिप्‍टी सीएम ने सौंपी बड़ी जिम्‍मेदारी

सत्ता आने पर सपा नेताओं पर दर्ज मुकदमें लेंगे वापस- शिवपाल  
शिवपाल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि बेगुनाह और निर्दोष के मकानों पर बुलडोजर चलाया गया. निर्दोष के खिलाफ सरकार की कार्रवाई लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. सरकार की बुलडोजर नीति भविष्य के लिए ठीक नहीं है. भाजपा बुलडोजर से विपक्षी दलों के नेताओं को डराना चाहती है. लेकिन बुलडोजर के खिलाफ सपा हर स्तर से लगाई लड़ेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर सपा नेताओं पर दर्ज हुए झूठे मुकदमे वापस लिए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Taj mahal : ताजमहल पर कुर्की का खतरा, बकाया हाउस टैक्स न चुकाया तो होगी कार्रवाई

 

पद मिले ना मिले, सपा के ही साथ रहेंगे- शिवपाल 
सपा में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर भी शिवपाल ने बयान दिया. साथ ही चाचा-भतीजे के बीच एक बार फिर से मनमुटाव होने की खबरों पर ब्रेक लगा दिया. उन्होंने कहा कि हमारे लिए पद मायने नहीं रखता है. मुझे पद की कोई लालसा नहीं है. वह अब आजीवन सपा में ही रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें कोई पद मिले या न मिले लेकिन वह सपा को मजबूत करने के लिए काम करते रहेंगे. वहीं, सपा अध्यक्ष को लेकर कहा कि अखिलेश यादव में पहले से ज्यादा परिवर्तन दिखाई दे रहा है. वह नेताजी की राह पर चल रहे हैं. भविष्य में समाजवादी पार्टी को इसका फायदा मिलने वाला है. 

यह भी देखें- WATCH: कौन-सी आंख फड़कना होता है शुभ, जानिए आंख फड़कने के प्रभाव

Trending news