Accident in Kushinagar: पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, 2 की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1900864

Accident in Kushinagar: पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, 2 की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर घायल

Road Accident In kushinagar: यूपी के कुशीनगर में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई...इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों में से दो की मौत हो गई...बुधवार को भी यूपी में कई जगह हुए सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई...

Accident in Kushinagar: पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, 2 की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर घायल

प्रमोद कुमार गौड़/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. कार सवार में 5 लोग सवार थे. तीन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. घायलों को नजदीकी कप्तानगंज सीएचसी में भर्ती करवाया गया है. सड़क दुर्घटना के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को पुलिस ने बाहर निकाला. कार में सवार लोग गोरखपुर से आ रहे थे. ये हादसा कप्तानगंज थाने के बगहा वीर बाबा स्थान पर हुआ.

तेज रफ्तार कार और बाइक की भिडंत
वहीं कानपुर में बीजेपी विधायक के स्टीकर लगी तेज रफ्तार कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. कार ने बाइक सवारों को 20 मीटर तक घसीटा. इस हादसे में बच्चे बाल-बाल.  बाइक सवार 20 मीटर तक घसीटे. बाइक के परखच्चे उड़े गए. आक्रोशित भीड़ ने कार को भी छतिग्रस्त किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने लोगों को शांत कराया. बाइक सवारों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.  ये हादसा अकबरपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर कस्बे के रूरा रोड पर हुआ.

बुधवार रहा हादसों का दिन
बुधवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है. फूलपुर थाना के करखियांव में आर्टिका कार और ट्रक में भिड़ंत हुई है. मृतकों की शिनाख्त पीलीभीत निवासी के रूप में हुई. जानकारी के मुताबिक सभी दर्शन-पूजन के सिलसिले में वाराणसी आए थे. दर्शन से लौटते समय हादसा हुआ है.  कार में सिर्फ 3 साल के बच्चे को छोड़ कर सभी 8 लोगों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं.

अयोध्या में हादसा
अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए एक भीषण हादसे में एक बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई थी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि नौ लोग घायल हो गए थे.

सोनभद्र में तीन की मौत
सोनभद्र में भी बुधवार को एक बड़ा हादसा हुआ था. 20 फीट गहरे कुएँ मे तीन लोग की मौत हो गई थी. पानी से भरे कुएँ मे एक युवक मोटर पम्प निकालने के लिए उतरा और बाहर नही निकल सका. उसे बचाने दुसरा और तीसरा युवक भी उतरा. वह भी 3 फीट के सकरे कुएँ मे फंस गया. सूचना पर पूरे क्षेत्र मे हडकंप मच गया. मृतक युवक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. रायपुर थाना क्षेत्र के पटवध आईटीआई कालेज के पास की घटना है. 
 
 

UP Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के दामों में ठहराव, जानें यूपी में क्या है गोल्ड-सिल्वर का भाव

Watch: उज्ज्वला योजना का सिलेंडर और हुआ सस्ता, जानें नए दाम

 

Trending news