Surya Gochar Sun Transit Horoscope: सूर्य का मीन में हो रहा है गोचर, इन 3 राशियों के लिए होने वाला है अति शुभ
Advertisement

Surya Gochar Sun Transit Horoscope: सूर्य का मीन में हो रहा है गोचर, इन 3 राशियों के लिए होने वाला है अति शुभ

सूर्य देव ग्रहों के राजा हैं और इस तरह उनका एक विशेष स्थान है. सूर्यदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं और अगले महीने यानी 14 मार्च को  कुंभ राशि से मीन राशि में उनका गोचर होगा. सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने पर इसका शुभ प्रभाव कई राशियों पर होने वाला है.

surya rashi parivartan

Surya Gochar Sun Transit Horoscope: सूर्य देव ग्रहों के राजा हैं और इस तरह उनका एक विशेष स्थान है. सूर्यदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं और अगले महीने यानी 14 मार्च को  कुंभ राशि से मीन राशि में उनका गोचर होगा. सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने पर इसका शुभ प्रभाव कई राशियों पर होने वाला है. कुछ ऐसी राशियां है जिनका इस गोचर से भाग्योदय होना तय माना जा रहा है. इन राशि वालों का सोया भाग्य इस गोचर से जाग जाना है. सूर्य देव के शुभ होने पर किसी भी राशि के जातक को मान-सम्मान मिलता है और धन की प्राप्ति होती है. सूर्य का मीन राशि में प्रवेश करना किन राशियों पर अपना प्रभाव डालेगा, आइए जानते हैं. 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. इन जातकों के लिए यह समय अति शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलताएं मिल सकती हैं. परिवार के सदस्यों की पूरी मदद मिलेगी और धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. सफलता हासिल करने में बहुत आसानी भी होने वाली है. धन संचय में भी इस राशि के जातक सफल रहने वाले हैं. मेहनत का पूरा फल आपको मिलने वाला है. पारिवारिक समस्याओं से इस दौरान मुक्ति मिल जाएगी. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. आर्थिक लाभ होने के प्रबल योग बनेंगे. वाणी में मधुरता बनी रहेगी. यह समय आपके लिए वरदान की तरह होगा. बिगड़े काम बनने लगेंगे. नौकरी की तलाश इस दौरान पूर्ण हो सकेगी. शुभ समाचार भी आपको इस दौरान मिलेंगे. सरकारी नौकरी करने वाले के लिए समय उत्तम रहने वाला है. अचानक धन लाभ लाभ से प्रसन्न रहेंगे. 

कन्या राशि
भवन व वाहन सुख की इस दौर कन्या राशि के जातक को प्राप्ति हो सकती है. छात्रों के लिए भी समय अति उत्तम साबित होने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी सफलता हासिल कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय बीतने वाला है. प्रेमी के साथ अच्छा समय बीतेगा. प्रेम जीवन बिताने के अवसर प्राप्त होंगे. वाणी में मधुरता बनी रहेगी. हर काम में सफलता मिलने के पूरे आसार हैं. कार्यस्थल पर काम करने मेंन लगेगा और काम की प्रशंसा होगी. निवेश से लाभ ही लाभ के आसार हैं. 

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर ZEEUPUK यह दावा नहीं करता है कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

Trending news