Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2292745
photoDetails0hindi

Surya Gochar: सूर्य गोचर से बनेगा मालिका राजयोग, इन तीन राशि वाले होंगे मालामाल, करियर उछाल मारेगी

sun transit in mithun, Malika Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मालिका राजयोग बनने से कई ऐसी राशि के जातक है जिनको विशेष लाभ होगा. आइए उन तीन राशियों के बारे में जानते हैं जिन्हें इस योग से विशेष लाभ होने वाला है.

तीन राशियों के जातक को विशेष लाभ

1/10
तीन राशियों के जातक को विशेष लाभ

बुध के मिथुन राशि में आने से तीन राशियों के जातक को विशेष लाभ होने वाला है.  इन जातकों की बुद्धि, कौशल में वृद्धि और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. ध्यान दें कि ग्रहों के राजा सूर्य भी मिथुन राशि में ही 15 जून को गोचर कर रहे हैं.   

मिथुन राशि में शुक्र, बुध व सूर्य विराजमान

2/10
मिथुन राशि में शुक्र, बुध व सूर्य विराजमान

मिथुन राशि में शुक्र, बुध व सूर्य विराजमान होंगे और कुंभ में शनि, मीन में केतु तो वहीं कन्या में केतु, मेष राशि में मंगल, वृषभ राशि में गुरु बृहस्पति का वास है. ऐसे में मालिका योग कई राशि के जातक लाभ ही लाभ दे सकता है.   

शक्तिशाली योग

3/10
शक्तिशाली योग

मलिका योग कुंडली में तब बनता है जब हर एक ग्रह लगातार सात घरों में हो, ये माला की तरह दिखते हैं तो मालिका योग बनता है. जोकि एक शक्तिशाली योग माना जाता है. इसका प्रभाव जिन राशियों पर होगा इस बारे में आइए जानें.  

मेष राशि

4/10
मेष राशि

मेष राशि (Mesh Zodiac)- मालिका योग से इस राशि के जातकों को यात्रा करने पर लाभ मिलेगा. उच्च शिक्षा के लिए अच्छा समय हो सकता है.   

नया काम लाभकारी

5/10
नया काम लाभकारी

मेष राशि के जातक के लिए नया काम इस अवधि में करना लाभकारी हो सकता है. नौकरी में भी लाभ होगा और जीवन में सकारात्मक बढ़ने भी बदलाव आएगा.  

मिथुन राशि

6/10
मिथुन राशि

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)- मालिका योग का मिथुन राशि के जातकों के लिए भी अच्छा प्रभाव होना माना जा रहा है. कोर्ट के काम में सफलता मिल सकती है. फंडिंग आदि के काम में लाभ होगा.  

वैवाहिक जीवन खुशनुमा

7/10
वैवाहिक जीवन खुशनुमा

इस योगा में मिथुन राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन खुशनुमा रह सकता है. अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, आपके काम की सराहना की जाएगी.   

सिंह राशि

8/10
सिंह राशि

सिंह राशि (Leo Zodiac)सिंह राशि के जातक भौतिक सुखों की प्राप्ति कर पाएंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीता पाएंगे. करियर अच्छा होगा. भविष्य को सुधारने पर काम करेंगे.   

पदोन्नति, तरक्की

9/10
पदोन्नति, तरक्की

सिंह राशि के जातक के परिवार में लंबे समय से चली दिक्कत खत्म होगी. विलासिता से जीवन जी पाएंगे. कार्यक्षेत्र में प्रशंसा होगी. पदोन्नति, तरक्की मिल सकती है. दांपत्य जीवन खुशियां से भर जाएगा. 

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.