Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2305459
photoDetails0hindi

Venus Transit In Cancer: शुक्र के कर्क राशि में प्रवेश करते ही इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, सफलता धन सब मिलगा

Venus Planet Transit In Cancer: दैत्य गुरु शुक्रचार्य यानी शुक्र ग्रह जल्दी ही चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करेंगे जिससे इससे जुड़े जातकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है.

शुक्र अपना राशि परिवर्तन

1/9
शुक्र अपना राशि परिवर्तन

शुक्र अपना राशि परिवर्तन करके कर्क में प्रवेश करने वाले हैं जोकि चंद्रमा की राशि है. शुक्र के इस गोचर से कुछ राशि के जातकों के जीवन में बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. 

बंपर लाभ

2/9
 बंपर लाभ

कुछ राशि को वैसे सतर्क रहना चाहिए लेकिन तीन ऐसा राशि हैं जिनको बंपर लाभ मिलने वाला है. आइए उन तीन राशियों के बारे में जानते हैं.   

शुक्र का कर्क गोचर

3/9
शुक्र का कर्क गोचर

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)- शुक्र के कर्क गोचर से वृषभ राशि के जातकों की रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. प्रभावशाली लोगों से जातक मिल पाएंगे. करियर में लाभ ही लाभ होगा.   

भाई-बहनों से लाभ

4/9
 भाई-बहनों से लाभ

वृषभ राशि के जातकों को भाई-बहनों से लाभ होगा. जीवनसाथी से भी मदद मिल सकेगी. सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी और बिजनेस में असीम लाभ मिल पाएगी. रास्ते आसान होंगे.   

भाग्य का पूरा साथ

5/9
 भाग्य का पूरा साथ

कर्क राशि (Kark Zodiac)- इस राशि के जातक को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता पा सकते हैं. लव लाइफ अच्छा होगा. कार्यस्थल में प्रशंसा होगी. प्रमोशन भी हो सकता है.   

छात्रों के लिए भी ये अवधि काफी लाभकारी

6/9
 छात्रों के लिए भी ये अवधि काफी लाभकारी

कर्क राशि- व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में कर दें। इससे आपको अधिक कामयाबी प्राप्त हो सकती है। उच्च शिक्षा पाने की इच्छा पूरी हो सकती है। छात्रों के लिए भी ये अवधि काफी लाभकारी सिद्ध होगी।  

करियर अचानक अच्छा होगा

7/9
करियर अचानक अच्छा होगा

कन्या राशि (Kanya Zodiac)- इस राशि के जातकों का करियर अचानक अच्छा होगा. कर्म भाव में शुक्र होने से काम में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी.   

कठिन परिस्थितियों से पार

8/9
कठिन परिस्थितियों से पार

कन्या राशि- दोस्तों के साथ एक-दूसरे के प्रति आपसी  भावनाओं बताना होगा नहीं तो मतभेद बढ़ेंगे लेकिन कोशिश से परेशानी दूर होगी. कठिन परिस्थितियों से पार पा सकेंगे.   

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.